Home झारखण्ड देवघर जिला बी-डिवीज़न लीग में विराज रोहित के घातक गेंदबाजी झटके 8 विकेट,

देवघर जिला बी-डिवीज़न लीग में विराज रोहित के घातक गेंदबाजी झटके 8 विकेट,

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर 10 फरवरी: देवघर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित आज दो मुकाबले अलग -अलग डिवीज़न के खेले गए। सुपर डिवीज़न में पैंथर क्रिकेट क्लब और कचारी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जिसमे कचारी की टीम 7 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया। वही जिला बी-डिवीज़न लीग में त्रिशूल क्रिकेट क्लब 2 ने साई ब्लैक को 102 रनो से पराजित किया।

सुपर डिवीज़न लीग में पैंथर सीसी पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में सभी विकेट खोकर 189 रन बनाया जिसमे अनुराग 32 और ब्रिजेश ने 28 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में कचारी सीसी के अमित रॉउट को चार और नितीश पंडित को दो विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए कचारी सीसी की टीम 27.5 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे संतोष ने 87 रन और सिन्हा राजत ने 40 रनो की शानदार पारी खेली। गेंदबाजी में पैंथर के मुकेश पटेल और संदीप शर्मा को एक एक विकेट मिला।

जिला बी-डिवीज़न लीग में पहले बल्लेबाजी करते हुए त्रिशूल सीसी की टीम 22.3 ओवर में 212 रनो का स्कोर बनाया जिसमे आदित्य ने 91 रन और रोहित ने 24 रन बनाया। गेंदबाजी में आदित्य को चार और रोहित को दो विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए साई ब्लैक की टीम 109 रन बनाकर ढेर हो गई जिसमे राजकिशोर 25 रन और अक्षय ने 24 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में विराज रोहित ने घातक गेंदबाजी की और अकेले आठ विकेट झटके जबकि सोनू और ऋतिक को एक एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!