Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग: अभिषेक मिश्रा के अर्धशतक से नरपतगंज क्रिकेट क्लब 6 विकेट से जीता ।

अररिया जिला क्रिकेट लीग: अभिषेक मिश्रा के अर्धशतक से नरपतगंज क्रिकेट क्लब 6 विकेट से जीता ।

by Khelbihar.com

अररिया 11 फ़रवरी; 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 34 वां मैच यंग टाउन क्रिकेट क्लब और नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया .

टॉस यंग टाउन ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया निर्धारित 25-25 ओवर की इस मैच में यंग टाउन ने 23 ओवर में ऑल आउट होकर 156 रन बनाएं इनके खिलाड़ी अमित ने 62 अबू अफसर ने 28 नीरज ने 12 रन बनाए। नरपतगंज क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए बजरंग ने दो जानवीर ने भी दो विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी नरपतगंज के बल्लेबाजों ने शुरू से ही फॉर्म में नजर आए और 20 ओवर में ही जीत के लिए 157 रन 4 विकेट के नुकसान पर बना लिए अपनी टीम की ओर से खेलते हुए अभिषेक मिश्रा ने शानदार पारी खेली उन्होंने 84 रन बनाए शेख शहजाद ने 24 ओम वीरजी ने 15 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। यंग टाउन की ओर से गेंदबाजी करते हुए निसार, सरफराज, अफासर ने एक-एक विकेट लिए।

आज के मैच के निर्णायक स्टेट पैनल के तनवीर आलम व गोपाल झा थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण गोपेश सिन्हा सचिव ओम प्रकाश जयसवाल अनामी शंकर वकार अहमद जयप्रकाश जयसवाल चांद आजमी शादाब समीम आनंद मोहन ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

कल का मैच जोगबनी क्रिकेट क्लब जोगबनी और फारबिसगंज अकैडमी बी के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!