Home Bihar अरवल जिला लीग: जे.आर.एम ने आर.ए.एस को 3 विकेट से पराजित किया

अरवल जिला लीग: जे.आर.एम ने आर.ए.एस को 3 विकेट से पराजित किया

by Khelbihar.com

अरवल 17 फरवरी : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को हुए मुकाबले में जे आर एम की टीम ने आर ए एस को 3 विकेट से हराकर अपनी तीसरी जीत दर्ज की।


आज सुबह आर ए एस के कप्तान जितेंद्र ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 33.4 ओवर में सभी विकेट खोकर महज 130 रन बनाए। युवा बल्लेबाज रौशन ने शानदार 50 रन नाबाद रहते हुए बनाये। इसके अलावा हामिद ने 28, विकाश ने 17 तथा जितेंद्र ने 15 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में सुकेश एवं मनमोहन ने 2 – 2 तथा रणवीर, अमरेंद्र तथा अभिषेक ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाव में खेलने उतरी जे आर एम की टीम ने 29.4 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। जे आर एम के अनुभवी बल्लेबाज जैन काज़मी ने जुझारू पारी खेलते हुए नाबाद 38, मनमोहन ने 24, अंकित एवं अभिषेक ने 18 – 18 रनों के योगदान दिया। गेंदबाजी में हामिद रज़ा ने 4, प्रवीण ने 2, तथा राहुल ने 1 सफलता हासिल की। मनमोहन को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में आलोक कुमार तथा राम रमैया ने अंपायर तथा सचिन ने स्कोरर की भूमिका निभाई। कल का मैच सद्भावना सी सी बनाम प्रभा देवी सी सी खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!