Home झारखण्ड द बलन्ट को चार विकेट से हराकर वाईडीसी बी कोडरमा जिला सीनियर लीग के सेमीफ़ाइनल में

द बलन्ट को चार विकेट से हराकर वाईडीसी बी कोडरमा जिला सीनियर लीग के सेमीफ़ाइनल में

by Khelbihar.com

[ad_1]

कोडरमा 19 फरवरी: कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खेले जा रहे रमेश प्रसाद यादव मेमोरियल सीनियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला क्वार्टर फाईनल मैच पुलिस लाईन मैदान चंदवारा में वाईडीसी और द बलन्ट के बीच 40 ओवरों का खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए द बलन्ट की टीम ने 31.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 166 रन बनायी।जिसमें आशीष ने 26 और हरमीत ने 25 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी करते हुए वाईडीसी बी की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए रोहित ने चार और शुभम,रंजन ने दो-दो विकेट लिए।

लक्ष्य के जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी वाईडीसी बी की टीम ने 32.5 ओवर में 169 रन बनाते हुए चार विकेट से जीत दर्ज किया । जिसमें सुमित ने 65 और सन्नी ने 26 रनों का योगदान दिया। गेंदबाज़ी में द बलंट से सुरज और आशीष ने गेंदबाज़ी करते हुए दो-दो विकेट लिये।मैन ऑफ द मैच वाईडीसी बी के रोहित कुमार और सुमित कुमार को मिला।मैच में अंपायर कुन्दन राणा और धर्मेन्द कौशिक तथा स्कोरर विकास थे।

मौके पर सचिव दिनेश सिंह ,अध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबडा़,अनिल सिंह,अशोक दास गुप्ता,मनोज सहाय पिंकू ,पंकज सिंह ,आलोक पाण्डेय,वाईस चेयरमैन पवन सिंह,पिन्टु शुक्ला,अरसद खान,नवनीत ओझा,सैयद शाजीद,सुरेन्द्र प्रसाद,ओमप्रकाश,सोनू, तहसीन,मुकेश प्रभाकर सहित अन्य खेलप्रेमी मौजूद थे।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!