Home Bihar कैमूर जिला लीग: अभिजीत और सत्यम के अर्दशातक से रायल सी.सी रामगढ़ विजयी।

कैमूर जिला लीग: अभिजीत और सत्यम के अर्दशातक से रायल सी.सी रामगढ़ विजयी।

by Khelbihar.com

कैमूर 19 फरवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा संचालित जिला क्रिकेट लीग के 26 वें मैच में प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी का मुकाबला रायल क्रिकेट क्लब,रामगढ़ से हुआ।जिसमे रायल सी सी रामगढ़ ने प्लेयर्स सी ए को 90 रन से हरा दिया ।रात में हुई बारिश के कारण पिच के गिला होने से यह मैच 35-35 ओवर का कराने का निर्णय दोनो अंपायर सुर्यभान सिंह और रवि शंकर वर्मा ने लिया।

सुबह प्लेयर्स के कप्तान जयंत नारायण ने टास जीता और पिच की नमी का फायदा उठाने के लिए पहले क्षेत्ररक्षण करने फैसला किया लेकिन रायल के बल्लेबाज अभिजीत 77,सत्यम 51 के अर्द्धशतकीय पारी और पवन 36,प्रियम 24 और शिवम के 16 उपयोगी पारी ने कप्तान के इस निर्णय को गलत साबित किया और रायल पुरे 35 ओवर खेलकर 8 विकेट खोकर 234 रन बनाए, प्लेयर्स के तरफ से शेखर सिंह 3, कप्तान जयंत 2 और रवि 1 विकेट प्राप्त करने में सफल हुए

234 रन के लक्ष्य को हासिल करने उतरी प्लेयर्स की टीम रायल के राजा यादव 3 शुभम 2 और सत्या,प्रियम, अभिषेक व शिवम के 1-1 के सामने शुरुआत से ही झटके खाती रही और पुरी टीम 22.4 ओवर में 144 रन बनाकर पवैलियन लौट गई बस मध्यक्रम के बल्लेबाज आशुतोष 38 और आर्यन 30 रन बनाकर संघर्ष कर सके।

अभिजीत को शानदार 77 रन की पारी खेलने के लिए मैन आफ द मैच की ट्राफी प्रदान की गई। स्कोरिंग इन्द्रजीत वर्मा और सौरव ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!