Home झारखण्ड देवघर जिला सुपर डिवीज़न लीग में साईं बी तथा बी-डिवीज़न में प्रशांत इलेवन ने एमसीए ब्लू को पराजित किया

देवघर जिला सुपर डिवीज़न लीग में साईं बी तथा बी-डिवीज़न में प्रशांत इलेवन ने एमसीए ब्लू को पराजित किया

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर 21 फरवरी: देवघर जिला क्रिकेट संघ के तत्ववाधान में आयोजित सुपर डिवीज़न लीग आज के मुकाबले में साई बी ने सत्संग क्रिकेट क्लब को 104रनों से पराजित किया जबकि जिला बी डिवीज़न लीग में प्रशांत इलेवन ने एमसीए क्लू को 16रनों से पराजित किया .

केकेएन स्टेडियम में खेले जा रहे सुपर डिवीज़न लीग के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साईं बी की टीम 40ओवर में 260रन बनाकर ऑलआउट हो गया .टीम के लिए ओमसैनी ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 71 रन और राहुल ने 39रन बनाया .गेंदबाजी करते हुए नितीश ने पांच विकेट ,अंकित पाठक ने दो विकेट चटकाया .

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी सत्संग सीसी की टीम 31.5 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 156रन ही बनाया .जिसमे कृष्ण ने 67रन और अभिषेक ने 43रन बनाया .गेंदबाजी करते हुए सचिन पाल ने चार और प्रमोद कुमार यादव ने दो विकेट झटके .इस प्रकार साई बी ने सत्संग क्रिकेट क्लब को 104रनों से पराजित किया .आज के मैच में अंपायर के रूप में मिंटू सिंह और नुनु सिंह थे जबकि स्कोरर अभिषेक मिश्रा थे .

जिला बी -डिवीज़न लीग में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी प्रशांत इलेवन की टीम साहिल शर्मा के 44रन ,नीरज के 39रन और हर्ष के 37रनों के मदद से निर्धारित 25 ओवर में 8विकेट खोकर 236रनों का स्कोर बनाया .गेंदबाजी में आगाज़ ने पांच ,बलराम और देवाशीष ने एक एक विकेट झटके .

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी एमसीए ब्लू की टीम 24.1 ओवर में 220रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमे देवाशीष ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 62 बॉल में 116रनों की शतकीय पारी खेली ,सहौब ने 39 रन बनाया ,गेंदबाजी में साहिल ,हर्ष और आयुष दो दो विकेट झटके . आज के अम्पायर रवि तिवारी और सिंटू था .जबकि स्कोरर में दीपक कुमार थे .

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!