Home झारखण्ड दुमका जिला स्कूल लीग में स्पेक्ट्रम एकेडमी और प्लस टू जिला स्कूल जीती।

दुमका जिला स्कूल लीग में स्पेक्ट्रम एकेडमी और प्लस टू जिला स्कूल जीती।

by Khelbihar.com

[ad_1]

दुमका 8 फरवरी: दुमका जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधन में आयोजित जिला स्कूल लीग में आज दो मुकाबले खेले गए पहले में स्पेक्ट्रम एकेडमी ने प्लस टू नेशनल स्कूल को 9 विकेट से तथा दूसरे मुकाबले में प्लस टू जिला स्कूल ने सिंधु कहनु हाई स्कूल को 4 विकेट से हराया।

पहले मुकाबले में प्लस टू नेशनल स्कूल की टीम 17.5 ओवर में सिर्फ 75 रन बनाकर सिमट गया जिसमे सबसे अधिक रन आदित्य रॉउट ने 21 रन बनाया। गेंदबाजी में प्रियांशु चार ,अमन तीन , सुशांत कुमार दो और अभिषके को एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी में स्पेक्ट्रम एकेडमी की टीम सिर्फ 6.2 ओवर में लक्ष्य को एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। बल्लेबाजी में आदित्य राज नाबाद 36 रन और प्रीत रॉउट ने नाबाद 36 रन बनाया।

दूसरी मैच में सिंधु की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 6 विकेट और 132 रन बनाया जिसमे असू कुमार 31 रन ,आयुष कुमार 27 रन बनाया। गेंदबाजी में सुमित कुमार दो और चौहान ,सुमित सिंह को एक -एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए प्लस टू जिला स्कूल के टीम 6विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया सुमित सिंह नाबाद 40रन ,सचिन मुंडा 27रन बनाया . गेंदबाजी में निहाल सिंह ,अर्नव को दो -दो विकेट मिला और मिलन कुमार ने एक विकेट झटके .

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!