Home उत्तराखंड 5वीं नवनीश एंड मनोज मेमोरियल टी 20 क्रिकेट में निंबस सीए व आईटीएम कॉलेज विजयी

5वीं नवनीश एंड मनोज मेमोरियल टी 20 क्रिकेट में निंबस सीए व आईटीएम कॉलेज विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

देहारदून 12 मार्च: 5वीं नवनीश खंडूरी एंड मनोज कुमार मेमोरियल टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज दो मुकाबले खेले गए पहले मुकाबले में निंबस क्रिकेट एकेडमी ने दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी को पांच विकेट से तथा दूसरे मुकाबले में आईटीएम कॉलेज ने रन रेट के द्वारा 17 रनो से लेजेंड्स इलेवन को पराजित किया।

पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबजी करते हुए दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी ने 15.2 ओवर में सिर्फ 73 रन बनाकर ढेर हो गया जिसमे सबसे अधिक रन अतुल कुमार ने नाबाद 27 रन बनाया इसके अलावे दीपक 19 रन बनाया बाकि कोई भी बल्लेबाज दहाई तक स्कोर नहीं किया। गेंदबाजी में निंबस क्रिकेट एकेडमी के दीपेश तीन ,मयंक व अरुण दो दो तथा अंकित मनोरी और प्रियंक सिंह को एक एक विकेट मिला। जबाब में उत्तरी निंबस क्रिकेट एकेडमी की टीम 11 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे शोभित नाबाद 18 रन ,अभिनव नाबाद 17 रन बनाया। गेंदबाजी में अभय दो ,दीपराज ,संजय ,बृजेश को एक एक विकेट मिला। मैन ऑफ़ द मैच अरुण शर्मा को दिया गया।

आज के दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आईटीएम कॉलेज की टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 161 रनो का स्कोर बनाया जिसमे आर्यसेठ ने शानदार अर्धशतक 54 रन ,प्रतीक 31 रन और गौरव ने 22 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी में रविंद्र ,कूलर ,अमरदीप और प्रदीप को एक एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए लेजेंड्स इलेवन की टीम 18 ओवर में 9 विकेट खोकर 128 रन ही बना सका। रन रेट के अनुसार आईटीएम कॉलेज को 17 रनो से जीत घोषित किया गया। लेजेंड्स के लिए सबसे अधिक रन प्रदीप ने नाबाद 30 रन बनाया जबकि रवि 23 रन ,अमरदीप 26 रन बनाया। गेंदबाजी में रोहन रावत और मनीष ने तीन -तीन विकेट, दीपांशु और गौरव को एक एक विकेट मिला। मैन ऑफ़ द मैच रोहन रावत को दिया गया।

 

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!