Home Bihar सुनील सिंह की दहाड़, पटना जिला क्रिकेट संघ चुनाव में

सुनील सिंह की दहाड़, पटना जिला क्रिकेट संघ चुनाव में

by Khelbihar.com

पटना 24 अक्टूबर: लगता है इस बार पटना जिला क्रिकेट संघ बदलाव के रास्ते पर निकल चुका है। 31 अक्टूबर के पूर्व घोषित चुनाव के लिए आज नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख है और अगर सूत्रों की माने तो “पटना क्रिकेट के लायन” माने जाने वाले सुनील सिंह अध्यक्ष पद का चुनाव लडने का मन बना चुके हैं।

अपने जीवन के चार दशकों से ज्यादा क्रिकेट के मैदान पर लगा देने वाले सुनील सिंह, हमेशा क्रिकेट की गतिविधियों को जारी रखने के पक्षधर रहे हैं और आज तक चुनावी राजनीति से दूर ही रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी उनकी खेलने की रुचि कम नहीं हुई है और आज भी आप उन्हें किसी भी छुट्टी के दिन ऊर्जा स्टेडियम में युवाओं के साथ, हाथ आजमाते हुए देख सकते हैं।

श्री सुनील सिंह का चुनाव लड़ना पटना क्रिकेट के लिए एक शुभ संकेत माना जा सकता है और क्रिकेट में अभिरुचि रखने वालों में इस खबर से काफी उत्साह आ गया है।

सुनील सिंह ने बिहार राज्य को रणजी ट्रॉफी में और पटना यूनिवर्सिटी और पटना जिला की क्रिकेट टीमों का प्रतिनिधित्व सालों साल तक विभिन्न मंचों पर किया है। आज भी उनके कई परफॉर्मेंसेस लोगों के जिहन में अंकित हैं और क्रिकेट के जानकारों की माने तो इस इनिंग में भी उनकी दहाड़ सुनने को जरूर मिलेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!