Home Bihar मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग दिसंबर के प्रथम सप्ताह से,रजिस्ट्रेशन 28 नवंबर तक:मनोज कुमार

मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग दिसंबर के प्रथम सप्ताह से,रजिस्ट्रेशन 28 नवंबर तक:मनोज कुमार

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 29 अक्टूबर:  जिला क्रिकेट संघ ( उत्पल रंजन गुट )की बैठक शुक्रवार को एक रेस्त्रां में उत्पल रंजन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मौजूदा सत्र में क्रिकेट गतिविधि के संचालन और विवाद भरे माहौल पर विस्तार से चर्चा की गई ।

क्लब के पदाधिकारियों की उपस्थिति में संघ की ओर से जिला क्रिकेट लीग दिसंबर के प्रथम सप्ताह से शुरू करने का निर्णय लिया गया । इसके लिए 28 नवंबर तक क्लब पंजीयन की तिथि निर्धारित की गई ।साथ ही मौजूदा क्रिकेट सत्र की शुरुआत T20 क्रिकेट प्रतियोगिता से कराने का निर्णय लिया गया।

सचिव मनोज कुमार ने क्लब के सदस्यों द्वारा उठाए गए सवालों पर विस्तार से प्रकाश डाला और बीसीए से लेकर एमडीसीए में सांगठनिक विवाद पर जवाब देते हुए स्पष्ट किया कि इस सत्र की शुरुआत T20 क्रिकेट प्रतियोगिता से होगी । जिसमें कुल 16 पंजीकृत क्लब हिस्सेदार बनेंगे ।

प्रतियोगिता का शुभारंभ छठ के बाद होगा जिसमें रंगीन वस्त्र और सफेद गेंद से खेल होगा। इससे पूर्व संघ की ओर से प्रतियोगिता के आयोजन हेतु मैदानों के चयन पर विमर्श किया जाएगा। प्रतियोगिता में पंजीकृत क्लबों की भागीदारी निशुल्क होगी ।

मौके पर संघ के कोषाध्यक्ष नुंदन सिंह, राजकुमार चेतन, पंकज कुमार ,अभिषेक आनंद, हर्षवर्धन , रंजन कुमार, आशुतोष कुमार, पिककू, सैंकी वालेचा, मुमताज अहमद, उदय चंद्र आदि शामिल हुए।

Related Articles

error: Content is protected !!