Home Bihar बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने लिखा बीसीसीआई अध्यक्ष को पत्र, देखे

बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने लिखा बीसीसीआई अध्यक्ष को पत्र, देखे

by Khelbihar.com

पटना 23 नवम्बर: विगत कुछ दिनों पहले जब मुश्ताक अली ट्रॉफी की टीम का चयन किया जाना था, उस वक़्त BCA के पदाधिकारियों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से वैसे किसी भी स्त्रोत को दरकिनार करने का ऐलान किया था जिससे BCA की गरिमा और अखंडता को भयादोहन कर अपने फायदे के लिए उपयोग हो .

गौरतलब है कि इन दिनों विजय हजारे राष्ट्रिय प्रतियोगिता के लिए बिंहार टीम का चयन किया जाना है और निकट भविष्य में BCCI का AGM भी होने वाला है . इसएजीएम को लेकर आदित्य वर्मा ने BCCI प्रेसिडेंट श्री सौरव गांगुली को AGM कराने पर 16.11.21 को एक पत्र के माध्यम से अवगत कराया की उनका कार्यकाल 09.08.2018 के आदेश के अलोक में 27 .07.20 को समाप्त हो चूका है .

आदित्य वर्मा द्वारा 16 नवम्बर को भेजा गया पत्र की कॉपी

लखन राजा के चयन टीम होने को भांपते हुए श्री अजय नारायण शर्मा ने BCCI प्रेसिडेंट को पत्र लिखते(पत्र खेल बिहार के पास उपलब्ध) हुए यह अवगत कराया है कि अचानक ट्रायल के लिए चेतन शर्मा और अभय कुरुविला का आना कही उसी साजिश का हिस्सा तो नहीं ? सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि लखन राजा को ट्रायल में प्रविष्टि भी CAB (CRICKET ASSOCIATION OF BIHAR) जो की सर्वोच्च न्यायालय के द्वारा अमान्य संस्था है, के लेटरहेड पर दी गयी है ! उन्होंने पत्र में आदित्य वर्मा द्वारा भेजे गये पत्र को भी संगलन किया है .

उन्होंने पत्र में लिखा है” इस पत्र को सोशल मीडिया में वायरल कर बीसीसीआई अध्यक्ष श्री सौरभ गांगुली को संबोधित 16 नवंबर 2021 के पत्र के मद्देनजर एक खबर हवा में तैर रही है, जहां श्री आदित्य वर्मा ने श्री की अध्यक्षता में बीसीसीआई की एजीएम नहीं बुलाने की धमकी दी है। सौरभ गांगुली ने दीवानी अपील संख्या में पारित 9 अगस्त 2018 के निर्णय और आदेश का उल्लंघन किया है। 4235/14 श्री वर्मा ने 16 नवंबर 2021 के पत्र के बहाने (प्रतिलिपि संलग्न) खबर फैलाई है कि बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता अपने बेटे लखन राजा का चयन कराने के उद्देश्य से बीसीसीआई अध्यक्ष पर बनाए गए दबाव में बिहार आए हैं। सीनियर टीम ने मेधावी खिलाड़ी के दावे को निराश किया।

श्री गांगुली आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि आप दिग्गज क्रिकेटर थे और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी थे और इसलिए आपसे अपेक्षा की जाती है कि आप इस तरह के अनुचित दबाव के आगे न झुकें। पटना में यह खबर फैलाई जा रही है कि आपने अनुचित दबाव में काम किया है। इसलिए श्री वर्मा और उनके बेटे का चयन मेधावी खिलाड़ी के नाम के स्थान पर सीनियर टीम में किया जा रहा है। उनके पिछले प्रदर्शन का अवलोकन पिछले साल विजय हजारे में खेले गए तीन मैचों में 0-0-1 रन और इस साल विजय हजारे के ट्रायल के दौरान खेले गए अभ्यास मैचों में 0-1 रन रहा है.

यदि वह इस प्रदर्शन के बाद अपने बेटे का चयन यह दावा करते हुए करवाता है कि उसने आपके खिलाफ अवमानना ​​दायर की है और इसलिए आपने श्री चेतन शर्मा और श्री अभय कुरुविला को लखन का नाम अंतिम सूची में शामिल करने के लिए भेजा है, तो वह इसे खराब करने के उद्देश्य से कर रहा है। आपका प्रतिबिम्ब। मैं भी रणजी ट्रॉफी का खिलाड़ी था और आपसे ईमानदारी से न्याय करने का अनुरोध करता हूं।यह आपकी जानकारी और आवश्यक कार्रवाई के लिए है।(पत्र का हिंदी अनुवाद)

आदित्य वर्मा द्वारा भेजे गये इस पत्र को लोग अलग-अलग तरह से देख रहे है और सोसल मीडिया दे रहे .वही सूत्रों की माने तो कुछ लोगो द्वारा कहा जा रहा है की अपने पुत्र लखन राजा को विजय हज़ारे ट्रॉफी में बिहार का प्रतिनिधित्व कराने की मांग है तभी आदित्य वर्मा ने पत्र लिख बीसीसीआई अध्यक्ष को एजीएम बुलाने और कराने पर सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाने की बात की है जबकि कोई इसे अच्छी पहल और बीसीसीआई द्वारा भेजे गये चयनकर्ता में आदित्य वर्मा का हाथ बता रहा और उनको धन्यवाद भी व्यक्त करा रहा है .

Related Articles

error: Content is protected !!