Home IPL आईपीएल 2022 के लिए सुरेश रैना को छोड़ चेन्नई सुपर किंग्स इन 4 खिलाडियों को करेगा रिटेन,

आईपीएल 2022 के लिए सुरेश रैना को छोड़ चेन्नई सुपर किंग्स इन 4 खिलाडियों को करेगा रिटेन,

by Khelbihar.com

बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ऐलान कर चुके हैं की आईपीएल 2022 भारत में खेला जाएगा, ऐसे में अली चेन्नई की स्लो और टर्निंग पिच पर अहम खिलाड़ी साबित हो सकती हैं। फ्रेंचाइजी को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट 30 नवंबर तक सौंपनी है और अगले महीने आईपीएल के अगले सीजन के लिए मेगा ऑक्शन होना है

चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इंडियन प्रीमियर लीग के अगले तीन सीजन के लिए रिटेन कर सकती है। धोनी के अलावा चेन्नई ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ को भी रिटेन करने का फैसला किया है। गायकवाड़ ने चेन्नई को आईपीएल 2021 का खिताब जिताने में अहम रोल निभाया था। बीसीसीआई के नियम के अनुसार हर टीम 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार चेन्नई की टीम इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइऩ अली से भी बातचीत कर रही है। धोनी ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के एक इवेंट के दौरान इसके संकेत दिए थे की वह आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे। धोनी ने कहा था कि वह अपना आखिरी मुकाबला चेन्नई में खेलंगे।

यह पहली बार होगा जब चेन्नई की टीम सुरेश रैना को रिटेन नहीं करेगी। आईपीएल 2021 में रैना बेरंग रहे थे, जिसके चलते उन्हें नॉकआउट मुकाबले में भी खेलने का मौका नहीं मिला था।

Related Articles

error: Content is protected !!