Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET वनडे टीम के कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान?देखे

वनडे टीम के कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान?देखे

by Khelbihar.com

मुंबई 09 दिसंबर: बीसीसीआई ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से कप्तानी छीन उपकप्तान रोहित शर्मा को वनडे टीम का कप्तान बना दिया है .रिपोर्ट के माने तो विराट अभी वनडे की कप्तानी नहीं छोड़ना चाहते थे लेकिन बोर्ड ने 48 घंटो का समय दिया था जिसके बाद बोर्ड ने रोहित शर्मा को कप्तान नियुक्त कर दिया है .

रोहित शर्मा ने वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने के बाद विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है । रोहित शर्मा ने कहा है कि विराट कोहली अभी भी इस टीम के लीडर हैं और टीम को उनकी सख्त जरूरत है।

रोहित शर्मा ने विराट कोहली की काफी तारीफ की है और कहा है कि उनकी उपस्थिति टीम में काफी जरूरी है। “बैकस्टेज विद बोरिया” शो में रोहित शर्मा ने कहा “विराट कोहली जैसे बल्लेबाज की जरूरत हमेशा टीम को होती है। टी20 में 50 प्लस की औसत होना वाकई काबिलेतारीफ है। अपने एक्सपीरियंस की वजह से उन्होंने कई बार मुश्किल परिस्थितियों में बेहतरीन बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाई।

विराट कोहली जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं उसकी जरूरत टीम को है। वो अभी भी इस टीम के लीडर हैं। आप उन्हें कतई छोड़ना नहीं चाहते हैं। उनकी उपस्थिति टीम के लिए काफी अहम है।”कोहली ने टी20 की कप्तानी पहले ही छोड़ दी थी और अब उन्हें वनडे की भी कप्तानी से हटा दिया गया है और रोहित शर्मा अब टी20 के साथ वनडे में भी कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!