Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET विराट को वनडे कप्तानी छोड़ने के लिए बोर्ड ने दिया था 48 घंटो का समय,इसके बाद छीन ली गई कप्तानी

विराट को वनडे कप्तानी छोड़ने के लिए बोर्ड ने दिया था 48 घंटो का समय,इसके बाद छीन ली गई कप्तानी

by Khelbihar.com

मुंबई 09 दिसंबर: विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम की वनडे कप्तानी छोड़ी नही है बल्कि बोर्ड ने जबरदस्ती कप्तानी छीन कर रोहित शर्मा को वनडे का कप्तान बनाया है .विराट के वनडे कप्तानी से जाने की खबर बोर्ड के एक संक्षिप्त ट्वीट के साथ सामने आई थी जिसके बाद रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है की बोर्ड ने विराट को कप्तानी से हटाया है .

रोहित शर्मा को विराट कोहली की जगह वनडे टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया गया है। पिछले बार के विपरीत, जब कोहली ने खुद सार्वजनिक रूप से आकर अपने टी-20 कप्तानी के छोड़ने के फैसले के बारे में सबको बताया था लेकिन, इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ।

विराट के वनडे कप्तानी से जाने की खबर बोर्ड के एक संक्षिप्त ट्वीट के साथ सामने आई थी। जिसके अनुसार चयनकर्ताओं ने विराट की जगह रोहित शर्मा को वनडे कप्तान बनाने का फैसला किया। घंटों बाद, कुछ रिपोर्ट सामने आईं जिसमें ऐसा दावा किया जा रहा है कि बीसीसीआई ने कोहली को स्वेच्छा से पद छोड़ने का विकल्प दिया था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं ना करने का फैसला किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बोर्ड ने विराट कोहली से कहा था कि वो खुद ऐलान करें की वो कप्तानी छोड़ रहे हैं। इसके लिए बोर्ड ने विराट को 48 घंटे का समय दिया था लेकिन विराट कप्तानी छोड़ने के बिल्कुल भी मूड में नहीं थे। ऐसे में बोर्ड और चेतन शर्मा के नेतृत्व वाले पैनल को एकतरफा निर्णय लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Related Articles

error: Content is protected !!