Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में नरौली सुपर किंग विजयी,

मुजफ्फरपुर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में नरौली सुपर किंग विजयी,

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 18 दिसंबर: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ(उत्पल रंजन गुट)  के तत्वावधान में मुसहरी के ईटीसी ग्राउंड पर शनिवार को प्रारंभ हुए T20 जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मुकाबले में नरौली सुपर किंग  ने  धमाकेदार शुरुआत करते हुए इंडियन क्रिकेट एकेडमी को आठ विकेट से पराजित कर अगले चक्र में स्थान बनाया ।

जहां उसका मुकाबला कल विशाल भारत क्रिकेट एकेडमी के साथ होगा । इससे पूर्व प्रतियोगिता का उद्घाटन जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष उत्पल रंजन और सचिव  मनोज कुमार ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया । मौके पर पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों को अनुशासन के दायरे में कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए बेहतर खेल दिखाने को प्रेरित किया। मौके पर संयोजक उदय पासवान ,आशीष कुमार आदि उपस्थित थे।

उद्घाटन मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे आईसीए की टीम ने मैच की पहली गेंद पर ही  विकेट गंवाया। यहां से टीम दबाव में आ गई। एक समय 10 ओवर की समाप्ति पर टीम का स्कोर महज 9 रन था। हालांकि सरवर ने एक छोर से रन बनाने का जिम्मा संभाला और नाबाद 42 रन बनाए। रोशन तिवारी 11 रन और निखिल 5 रन के बूते निर्धारित 20 ओवर  में आईसीए 71 रनों का मामूली योग खड़ा किया। इसमें अतिरिक्त की संख्या 15 थी । नरौली सुपर किंग के कप्तान दीपेश ने तीन न और राहुल ने दो विकेट झटके।

जवाब में खेलने उतरी नरौली सुपर किंग को निखिल ने अमित रंजन एक और अरुण 19 को बोल्ड कर झटका तो दिया लेकिन आदित्य दुबे के 11 गेंदों में धमाकेदार  24 रन एवं अनुराग शर्मा के नाबाद 10 रनों की बूते  टीम ने छह ओवरों में ही विजय इलाज हासिल कर लिया। आदित्य को मैच का सबसे खिलाड़ी चुना गया।

Related Articles

error: Content is protected !!