Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational पाकिस्तान टी-20 वर्ल्डकप में एक बार फिर भारत को असानी से हराएगा : शोएब अख्तर

पाकिस्तान टी-20 वर्ल्डकप में एक बार फिर भारत को असानी से हराएगा : शोएब अख्तर

by Khelbihar.com

ओमन 24 जनवरी: जब भी पाकिस्तान और भारत के बीच क्रिकेट मुकाबले की बात होती है तो पुरे दुनिया में चर्चा का विषय बन जाता है . पिछले टी-20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया था जिसके बाद एक बार फिर पाकिस्तान से बयान आया है की टी-20 वर्ल्डकप 22 में भी भारत को पाकिस्तान पटकनी देगी .

टी20 वर्ल्ड कप 2022 जो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले है टीम इंडिया रोहित शर्मा की अगुवाई में खेलेगी एक बार फिर वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान को ग्रुप बी में रखा गया है और मज़ेदार बात ये है कि इस बार भी भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से ही होने वाला है।

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान रावलपिंडी एक्सप्रेस पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को चेतावनी देते हुए कहा है कि पाकिस्तानी टीम मेलबर्न में होने वाले मुकाबले में भी भारत को हरा देगी। उन्होंने कहा” हम इंडिया को फिर से मेलबर्न में हराएंगे। टी-20 क्रिकेट में पाकिस्तान की टीम भारत से बेहतर है।’

अख्तर ने आगे कहा, ‘जब भी पाकिस्तान और भारत का मैच होता है ये इंडियन मीडिया ही है जो टीम इंडिया के ऊपर अनचाहा प्रेशर बनाता है। भारतीय टीम के लिए भी हार एक आम बात है। आपको बता दे की पिछले वर्ल्डकप में टीम इंडिया को पाकिस्तान ने पुरे 10 विकेट से पराजित किया था .

Related Articles

error: Content is protected !!