Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational पाकिस्तान सुपर लीग में कैच ड्रॉप करने पर गेंदबाज ने फील्डर को मारा थप्पड़,वीडियो वायरल

पाकिस्तान सुपर लीग में कैच ड्रॉप करने पर गेंदबाज ने फील्डर को मारा थप्पड़,वीडियो वायरल

by Khelbihar.com

करांची 22 फरवरी: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में एक खिलाडी ने कैच क्या छोड़ा गेंदबाज ने थपड़ जड़ दिया। पीएसएल मुकाबले के दौरान एक वीडियो सामने आया है जिसमें गेंदबाज फील्डर को थप्पड़ मारता हुआ दिख रहा है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

लाहौर कलंदर्स के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने कुछ ऐसी हरकत मैच के दौरान की जो चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने विकेट चटकाने के बाद अपने टीम के साथ खिलाड़ी कामरान गुलाम को सेलिब्रेशन के दौरान थप्पड़ जड़ दिया है।कामरान गुलाम ने हारिस रऊफ की गेंद पर पेशावर जाल्मी के हजरतुल्लाह जजई का कैच ड्रॉप कर दिया था।

लेकिन उसी ओवर में हारिस रऊफ ने हजरतुल्लाह जजई को फवाद अहमद के हाथों कैच आउट करवाकर पवेलियन भेज दिया। विकेट गिरने के बाद सभी प्लेयर उसे सेलिब्रेट करने लगे। ऐसे में कामरान गुलाम भी हारिस रऊफ के पास सेलिब्रेशन के लिए गए लेकिन उन्होंने कामरान को थप्पड़ मार दिया। हालांकि कामरान ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वो चुप रहे।

सोमवार को पीएसएल का फाइनल लीग मुकाबला खेला गया। ये मैच लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच हुआ। ये मैच काफी रोमांचक रहा। पेशावर जाल्मी ने पहले खेलते हुए सात विकेट पर 158 रन बनाए और जवाब में लाहौर कलंदर्स ने भी इतने ही रन बनाए और मैच टाई हो गया। इसके बाद सुपर ओवर हुआ जिसमें पेशावर जाल्मी की टीम ने जीत हासिल की।

Related Articles

error: Content is protected !!