Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में अमन और नंदन के घातक गेंदबाजी से अमर एलेवन विजयी

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में अमन और नंदन के घातक गेंदबाजी से अमर एलेवन विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 04 मार्च: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी में ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग सीनियर डिवीजन पूल-“ए” के मैच में गेंदबाजों के दम पर अमर एलेवन क्रिकेट क्लब ने हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब की टीम अमर एलेवन के गेंदबाज अमन मिश्रा के 4 और नंदन के 3 विकेट के सामने 24.1 ओवर में सिर्फ 60/10 रन के स्कोर पर ही सिमट गई।हवाई अड्डा के बल्लेबाज शक्ति ने 12 और अमन कुमार ने 11 रन बनाए।

छोटे लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी अमर एलेवन क्रिकेट क्लब की टीम को भी संघर्ष करना पड़ा।अमर एलेवन की टीम 11.1 ओवर में 61/6 रन का स्कोर बनाकर मैच 4 विकेट से अपने नाम कर लिया।टीम के लिए बल्लेबाज आलोक जयसवाल ने 20 और नंदन कुमार ने नाबाद 14 रन बनाए।हवाई अड्डा क्रिकेट टीम के गेंदबाज मणि ने 3 और अंकित ने 2 विकेट चटकाए।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल अम्पायर कुमार राज व प्रकाश रंजन सिंह ने निभाया।स्कोरर की भूमिका गौरव कुमार ने निभाया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अमर एलेवन के खिलाड़ी अमन मिश्रा को दिया गया।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला भोर क्रिकेट क्लब और रॉयल क्रिकेट क्लब न्यू रक्सौल के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,अनुशासन समिति अध्यक्ष शैलेन्द्र मिश्र बाबा,कन्वेनर राशिद जमाल खान,सुरेन्द्र पांडेय वरिष्ठ खिलाड़ी प्रदीप कुमार सिंह,अनिल कुमार सिंह,मो.आलम सहित खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!