Home Bihar राज्य स्तरीय अंडर 17 क्रिकेट प्रतियोगिता में जमुई को हारकर गया सेमीफाइनल में

राज्य स्तरीय अंडर 17 क्रिकेट प्रतियोगिता में जमुई को हारकर गया सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

गया 09 मार्च: आज का पहला मुकाबला राज्य स्तरीय अंडर 17 क्रिकेट प्रतियोगिता में प्री क्वार्टर फाइनल मैच गया और सुपौल के बीच खेला गया गया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 118 बनाए गया के तरफ से आर्यन आनंद ने 53 और हर्ष ने 35 रन बनाए सुपौल की ओर से गेंदबाजी करते हुए आशीष ने तीन विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी सुपौल की टीम 98 रन पर ऑल आउट हो गई सुपौल के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए अंकित ने 25 और अभिनव ने 22 रन बनाए गया की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रशांत ने 3 ओवर में 9 रन देकर चार विकेट और गया की टीम 20 रनों से मैच को जीत गई।

आज ही गया को अपना क्वार्टर फाइनल में खेलना पड़ा जमुई के साथ जमुई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 101 रन का स्कोर खड़ा किया जमुई के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए तौफीक ने 27 और सचिन ने 23 रन बनाए गया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए एक बार फिर प्रशांत ने 3 ओवर में 9 रन देकर तीन विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी गया की टीम जीत के लिए जरूरी 102 रनों का लक्ष्य 13 .5 ओवर में जीत गई गया के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आयुष ने 35 आर्यन रंजन ने 34 रन बनाए और दया की टीम जमुई से 5 विकेट से मैच जीत गई कल गया का सेमीफाइनल में मुकाबला नवादा से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!