Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर कनेरिया ने कहा” रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन को टीम इंडिया याद रखेंगी

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर कनेरिया ने कहा” रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन को टीम इंडिया याद रखेंगी

by Khelbihar.com

करांची 10 मार्च: रविंद्र जडेजा ने मोहाली टेस्ट मैच के दूसरे दिन जबरदस्त बल्लेबाजी की और नाबाद 175 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जडेजा ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल कर दिया पहली पारी में पांच विकेट वहीं दूसरी पारी में भी चार विकेट उन्होंने चटकाए। कुल मिलाकर जडेजा ने 9 विकेट चटकाए।

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने मोहाली टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा के जबरदस्त ऑलराउंड परफॉर्मेंस को लेकर बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा है ” भारतीय टीम ने श्रीलंका को महज तीन दिनों के अंदर ही हरा दिया। सर रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन काफी लाजवाब रहा।

उन्होंने कहा” पिछले 2-3 सालों के दौरान उनके अंदर काफी सुधार हुआ है और तीनों ही डिपार्टमेंट में उनका परफॉर्मेंस हमेशा काफी अच्छा रहा है। अब उनके पास मैच्योरिटी और एक्सपीरियंस भी आ गया है।”

जडेजा ने दिखाया कि एक पारी कैसे बनाई जाती है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका तिहरा शतक सबसे बड़ा उदाहरण है। आप उनको गेम से बाहर ही नहीं रख सकते हैं। वो अपने इस परफॉर्मेंस को लम्बे समय तक याद रखेंगे।”

Related Articles

error: Content is protected !!