Home झारखण्डJHARKHAND झारखण्ड अन्तर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में दुमका और गोड्डा विजयी

झारखण्ड अन्तर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में दुमका और गोड्डा विजयी

by Khelbihar.com

देवघर: झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अन्तर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज दो मुकाबले देवघर में खेले गए। पहले मुकाबले में दुमका ने जामताड़ा को पांच विकेट से तथा दूसरे मुकाबले में गोड्डा ने लातेहार को 10 रन से पराजित किया।

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जामताड़ा की टीम 48.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 183 रन बनाये। जिसमे हिमांशु चौबे 55 रन,राज रोशन मिश्रा 21 रन बनाया। गेंदबाजी में मोहित को दो विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए दुमका की टीम ने सचिन के 72 रन और रोहित के 62 रनो की मदद से लक्ष्य को 34.5 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। गेंदबाजी में तीन विकेट झटके। मैन ऑफ़ द मैच मोहित कुमार सिंह को दिया गया।

दूसरे मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोड्डा की टीम 42.5 ओवर में 174 रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे सबसे अधिक आदित्य 39 रन और आयुष 36 रन बनाया। गेंदबाजी में रौनक दुबे को चार और प्रथम को तीन विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए लातेहार की टीम 31.5 ओवर में सिर्फ 164 रन बनाकर ढेर हो गई। जिसमे अजय 31 रन बनाया।गेंदबाजी में राहुल रंजन और सौरभ को चार-चार विकेट मिला। मैन ऑफ़ द मैच राहुल रंजन बने।

Related Articles

error: Content is protected !!