Home झारखण्डJHARKHAND देवघर जिला प्रीमियर लीग मे रेड फाइटर व पर्पल ब्लास्टर विजयी

देवघर जिला प्रीमियर लीग मे रेड फाइटर व पर्पल ब्लास्टर विजयी

by Khelbihar.com

देवघर : देवघर प्रीमियर लीग DPL सीजन 9 का लीग का 16 मैच रेड फाइटर बनाम ऑरेंज स्ट्राइकर के बीच खेला गया। आज के खेले गए मैच में बेहद रोमांचक मैच में रेड फाइटर ने ऑरेंज स्ट्राइकर को 4 रनों से पराजित किया।

जिसमें रेड फाइटर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।रेड फाइटर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 174 रन ही बना सकी।

रेड फाइटर के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान परवेज शेख ने 52 गेंद खेलकर 5 छक्के और 2 चौकों की मदद से 56 रन राज ने 29 गेंद खेलकर 3 छक्के दो चौकों की मदद से 35 रन रमीज राजा ने 10 गेंद खेलकर दो छक्कों और तीन चौकों की मदद से 25 रन बनाए।

ऑरेंज स्ट्राइकर के तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभय सिंह ने दो सुमन और आशुतोष ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑरेंज स्ट्राइकर की टीम 20 वर्ड में 7 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी , ऑरेंज स्ट्राइकर के तरफ से कप्तान अनिल झा ने 36 गेंद खेलकर 8 चौकों की मदद से 43 रन अभय सिंह ने 14 गेंद खेलकर 4 छक्के दो चौकों की मदद से 35 रनों का अपने टीम के लिए योगदान दिया।

रेड फाइटर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए परवेज शेख ने तीन प्रभाकर ने दो और अंकित राज ने एक विकेट लिया

आज के मैच में शानदार परफॉर्मेंस करने के दून पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर दीपक सिंह जी के द्वारा परवेज शेख को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । आज के मैच के अंपायर की भूमिका में नुनु सिंह और सोनू गुप्ता और स्कोरर की भूमिका में प्रीतम थे.

लीग का 17 मैच ग्रीन चिल्ली बनाम पर्पल प्लास्टर के बीच खेला गया. पर्पल ब्लास्टर ने ग्रीन चिल्ली को 3 विकेट से पराजित किया.जिसमें ग्रीन चिल्ली के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

ग्रीन चिल्ली पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 197 रन ही बना सकी। ग्रीन चिल्ली के तरफ से अभिनीत गौतम ने 44 गेंद खेलकर 5 छक्के सात चौकों की मदद से 80 रन संग्राम मलिक में 29 गेंद खेलकर 2 छक्के और 4 चौकों की मदद से 36 रन निशांत ने 16 गेंद खेलकर 4 छक्के 1 चौकों के में से 34 रनों का अपने टीम के लिए योगदान दिया।

पर्पल प्लास्टर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए कृष्णा पटेल ने दो सौरभ, त्रिलोकी ,चिंटू , संजू और अमित ने एक-एक विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर पर प्लास्टर की टीम ने 19 ओवर 1 गेंद में जीत हासिल कर लिया पर्पल प्लास्टर के तरफ से श्रेयस राज ने 30 गेंदों में 4 छक्के 9 चौकों की मदद से 70 रन सौरभ तिवारी ने 39 गेंद खेलकर 5 चौके और 5 छक्का की मदद से 58 रनों का योगदान दिया। ग्रीन चिल्ली के तरफ से गेंदबाजी करते हुए सागर ने तीन अमरेंद्र और अमित ने एक-एक विकेट लिया

आज के मैच में शानदार परफॉर्मेंस करने के दून पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर दीपक सिंह जी के द्वारा श्रेयस राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । आज के मैच के अंपायर की भूमिका में मिंटू सिंह और आलोक राज हंस और स्कोरर की भूमिका में प्रीतम थे

देवघर क्रिकेट एसोसिएशन के तरफ से विजय झा ,संजय मालवीय, वीरेंद्र सिंह, हिमांशु सिंह उर्फ मुन्ना अभय गुप्ता ,अनिल झा , आलोक राज हंस , रिपुसूदन, शैलेश, राकेश ( गोरे ) अमरिंदर, ज्ञान सिंह ,और जिला क्रिकेट संघ के सभी मेंबर उपस्थित थे

Related Articles

error: Content is protected !!