Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी को 5 विकेट से हराया।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी को 5 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 19 जिला क्रिकेट लीग में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 28 ओवर में 147 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए इबरार ने 15,आदित्य ने 30,शुभम ने 26,अब्दुल्लाह ने 10 एवम हर्ष ने 20 रन बनाए।गेंदबाजी में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से कासिफ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए वही धीरज ने 2,कृष्ण ने 1,अजीम ने 1,उत्तम ने 1 एवम आदित्य ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जबाब खेलने उतरी डिस्टिक क्रिकेट एकेडमी ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर जीत के लिए 151 रन बना लिए दृष्टि क्रिकेट एकेडमी के तरफ से विश्वजीत ने 44 सैफ अली ने अट्ठारह अंशुमन जायसवाल ने 10 आदित्य ने नाबाद 36 एवं गौतम ने नाबाद 18 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।
गेंदबाजी में जस चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से सेजल ने एक देव ने एक इमरान ने 2 एवं दीपांशु ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के कासिफ को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सन्नी वर्मा एवम मनोज कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में आर्यन मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!