Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में भारती जूनियर बना चैंपियन।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में भारती जूनियर बना चैंपियन।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर -19 जिला क्रिकेट लीग के तीसरे दिन भारती जूनियर ने 53 रनो से आगे खेलते हुए कुल 172 रन बनाए जिसमें उत्सव ने 49,विक्रम ने 24,आदित्य गौरव 57 एवम आशीष ने 15 रनो का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।

इस तरह भारती जूनियर को कुल 225 रनो की बढ़त मिली।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी के तरफ से सौरव ने 3,आलोक 2,फराज 2,वासुदेव 1 एवम अमन ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में क्रिकेट एकेडमी 182 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अमन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 90 रन बनाए वही आदित्य सिन्हा ने 25,रिशु 25 रन बनाने में सफल रहे।गेंदबाजी में भारती जूनियर के तरफ से अक्षत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके,आदित्य 2,ऋत्विक 1एवम आर्यन ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।
आज के मैन ऑफ द मैच भारती जूनियर के आदित्य कुमार को दिया गया ।

अंपायर की भूमिका में सन्नी वर्मा एवम रवि कुमार थे वही स्कोरर इंदल चौहान ने अपनी भूमिका निभाई।फाइनल मुकाबले के इस मौके पर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ राजेश कुमार,जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार,पूर्व क्रिकेटर अविजित तिवारी,दिनेश कुमार,संजय वर्मा,जय प्रकाश,सुमित कुमार आदि लोग उपस्थित थे।

विदित हो की भारती जूनियर अंडर 19,दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी अंडर 16 एवम अंडर 14 तीनों आयु वर्ग में लगातार चैंपियन बनी है।

Related Articles

error: Content is protected !!