Home Bihar BCA INTER DISTRICT CRICKET CENTRAL ZONE:इम्तियाज के पंजा से बेगूसराय ने मुजफ्फरपुर हराया।

BCA INTER DISTRICT CRICKET CENTRAL ZONE:इम्तियाज के पंजा से बेगूसराय ने मुजफ्फरपुर हराया।

by Khelbihar.com
  • इम्तियाज के पंजा से बेगूसराय ने मुजफ्फरपुर को 82 रनों पर सिमटा।
  • बेगूसराय ने मुजफ्फरपुर को एकतरफा मुकाबले में 222 रनों से पराजित किया
  • बेगूसराय के इम्तियाज बने मैन ऑफ द मैच

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी रिफायनरी स्टेडियम में आयोजित सेंट्रल जोन में आज का मुकाबला मेजबान बेगूसराय और मुजफ्फरपुर के बीच खेला गया मुजफ्फरपुर के कप्तान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

बेगूसराय की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में 9 विकेट खोकर 305 रनों का लक्ष्य दिया। बेगूसराय की ओर से मुरारी ने 68 रन बनाए और अतुल प्रकाश ने 77 रन बनाए और वही मुजफ्फरपुर की ओर से सरफराज रिजवी ने शानदार 5 विकेट प्राप्त किए और अतुल प्रियंकर ने 2 विकेट प्राप्त किए।

जवाब में उतरी मुजफ्फरपुर की टीम 50 ओवर के मैच में 29 वेओवर में मुजफ्फरपुर की पूरी टीम 82 रनों पर ही सिमट गई मुजफ्फरपुर की ओर से आदित्य ने 29 रन बनाए और पवन कुमार ने 27 रन बनाए वही बेगूसराय की ओर से इम्तियाज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट प्राप्त किए और सर्वजीत यादव ने 3 विकेट प्राप्त किया।

इसके उपरांत बेगूसराय ने मुजफ्फरपुर को एकतरफा मुकाबले में 222 रनों के भारी अंतर से मुजफ्फरपुर को पराजित किया बेगूसराय के इम्तियाज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन सह सेंट्रल जोन के कन्वेनर मृत्युंजय कुमार वीरेश एवं नवीन कुमार एवं विनोद चौधरी एवं ललन लालित्य एवं मुकेश कुमार पप्पू ने संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया।

इस मैच के मुख्य अंपायर बीसीए पैनल के संजय मुरार और वेद प्रकाश थे ओवर जरवल के रूप में हरप्रीत सिंह सलूजा थे। ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे ऑफलाइन स्कोरर के रूप में पल्लव थे। मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया की अगला मुकाबला 28 फरवरी को खगड़िया और सहरसा के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!