Home Bihar BCA Inter District Cricket सीमांचल जोन : पूर्णिया ने मधेपुरा को 136 रनों से हराया

BCA Inter District Cricket सीमांचल जोन : पूर्णिया ने मधेपुरा को 136 रनों से हराया

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में चल रहे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेन्ट के सीमांचल जोन मेंआज पुर्णिया बनाम मधेपुरा के बीच खेला गया।

पुर्णिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 236 रन बनाए।पूर्णिया की तरफ से शिशिर साकेत ने 80 गेंद खेल कर 7 चौके और दो छक्के की मदद से 64 रन, सक्षम सिंह ने 75 गेंद खेलकर 3 चौके की मदद से 45 रन और रितिक राज सिंह ने 41 गेंद खेलकर दो चौके और दो छक्के की मदद से 34 रन बनाए जबकि मधेपुरा की तरफ से कुणाल यादव ने 7 ओवर में 47 रन देकर 3 विकेट और कप्तान अहशान ने 10 ओवर में 1 मेडन की मदद से 29 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किया।

237 रन का पीछा करने उतरी मधेपुरा की पुरी टीम आकिब रजा और राहुल कुमार सिंह के फिरकी में फस कर 100 रन पर ही सिमट गई। पूर्णिया ने यह मैच 136 रन के अंतर से जीत लिया।मधेपुरा के तरफ से गौरव राज ने 36 गेंद पर 5 चौके की मदद से 31 रन और मो सैफ ने 28 गेंद खेलकर 5 चौके की मदद से नाबाद 21 रन बनाए जबकि पूर्णिया की तरफ से आकिब रजा ने 7 ओवर में तीन मेडन के साथ 11 रन देकर चार विकेट और राहुल कुमार सिंह ने 9 ओवर में दो मेडन के साथ 33 रन देकर तीन विकेट झटके।

आज के मैच में निर्णायक भूमिका में बीसीए पैनल राजीव मिश्रा और मनोहर कुमार थे जबकि मुख्य निर्णायक की भूमिका में सत्य प्रकाश नरोत्तम थे।बोर्ड स्कोरर की भूमिका में शिवाशिष चक्रवर्ती,मैनुअल स्कोरर विमल मुकेश,इलेक्ट्रॉनिक स्कोरर अयान और बी सी सी आई पैनल मैनुअल स्कोरर अंशु किरण।

इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, बीसीए के अंपायर कमिटी के कन्वेनर अजीत कुमार सिंह, पुर्व सचिव राजेश बैठा, शशांक शेखर गुड्डू, मोहम्मद इश्तियाक अहमद,सरजिल असर,अश्विन,निशांत सहाय, मंजर मोहसिन,अभिषेक ठाकुर, मंटू दा, रोहित और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह सहित कई पदाधिकारीगण, वरिष्ठ खिलाड़ी और खेल प्रेमी मौजूद थे।कल का मैच पूर्णिया बनाम अररिया खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!