Home Bihar BCA Inter District Cricket सीमांचल जोन :कटिहार ने मधेपुरा को 148 रनों से हराया

BCA Inter District Cricket सीमांचल जोन :कटिहार ने मधेपुरा को 148 रनों से हराया

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में चल रहे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेन्ट(हेमन ट्रॉफी) के सीमांचल जोन में आज मधेपुरा बनाम किशनगंज के बीच खेला गया।

किशनगंज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 39.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 187 रन बनाए। किशनगंज के तरफ से तबरेज आलम ने 35 गेंद खेलकर 8 चौके और 4 छक्के की मदद से 61 रन और सतीश कुमार ने 38 गेंद खेलकर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 32 रन बनाए जबकि मधेपुरा की तरफ से धीरज कुमार ठाकुर ने 8 ओवर में 1 मेडन के साथ 29 रन देकर 3 विकेट और कृष्णा प्रकाश ने 5.2 ओवर में 1 मेडन के साथ 45 रन देकर 3 विकेट झटके।

188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मधेपुरा की पूरी टीम 148 रन पर सिमट गई और यह मैच 39 रन से हार गई।
मधेपुरा की तरफ से धीरज कुमार ठाकुर ने 52 गेंद खेलकर तीन चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 35 रन और जीशु कुरैशी ने 21 गेंद खेलकर 3 चौके की मदद से 22 रन बनाए जबकि किशनगंज की तरफ से नंदन मंडल ने 9 ओवर में 1 मेडन के साथ 23 रन देकर 3 विकेट और तबरेज आलम ने 5 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट झटके।

प्लेयर ऑफ द मैच किशनगंज के तबरेज आलम को हरफनमौला खेल के लिए चुना गया,जिसे पी डी सी ए कन्वेनर विमल मुकेश के द्वारा पुरुष्कृत किया गया।आज के मैच में निर्णायक भूमिका में बीसीए पैनल राजीव मिश्रा और मनोहर कुमार थे जबकि मुख्य निर्णायक की भूमिका में सत्य प्रकाश नरोत्तम थे।बोर्ड स्कोरर की भूमिका में रोहित,मैनुअल स्कोरर विमल मुकेश,इलेक्ट्रॉनिक स्कोरर अयान और हमजा और बी सी सी आई पैनल मैनुअल स्कोरर अंशु किरण।

इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम,संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषाध्यक्ष मंजीत राज, पुर्व सचिव राजेश बैठा, शशांक शेखर गुड्डू, मोहम्मद इश्तियाक अहमद,सरजिल असर, अश्विनि,निशांत सहाय, मंजर मोहसिन,अभिषेक ठाकुर, मंटू दा, सौरभ कुमार और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारीगण, वरिष्ठ खिलाड़ी और खेल प्रेमी मौजूद थे।कल का मैच किशनगंज बनाम अररिया खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!