Home Bihar EDCA कमिटी ऑफ मैनेजमेंट, अनुशासन समिति और चयनसमिति की संयुक्त बैठक सम्पन्न

EDCA कमिटी ऑफ मैनेजमेंट, अनुशासन समिति और चयनसमिति की संयुक्त बैठक सम्पन्न

by Khelbihar.com

मोतिहारी : खेल भवन मोतिहारी के सभागार में ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट, अनुशासन समिति और चयनसमिति की संयुक्त बैठक सम्पन्न हुई।बैठक की अध्यक्षता इसीडीसीए उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर ने किया।

बैठक समाप्ति के उपरांत प्रेस को संबोधित करते हुए बीसीए टूर्नामेंट कमिटी कन्वेनर सह इसीडीसीए सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि चकिया के खिलाड़ी अंकुर कुमार के स्पष्टीकरण का अवलोकन के उपरांत अनुशासन समिति इसीडीसीए के अध्यक्ष नरेन्द्र देव संतुष्ट नही हुए तथा उनके अनुशंसा के आलोक में इसीडीसीए ने अंकुर कुमार को दो सत्र के लिए प्रतिबंधित करने का फैसला लिया हैं।

उन्होंने बताया कि U-19 पू.च.टीम के 30 खिलाड़ियों का कैम्प स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी में चल रहा हैं उनका डाटा-बेस कल बीसीए पोर्टल पर अपलोड कर दिया जाएगा।इन्ही 30 खिलाड़ियों में से पू.च.की U-19 टीम बनेगी जो अप्रैल के प्रथम सप्ताह में बीसीए द्वारा आयोजित अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में शिरकत करेगी।

साथ ही श्री गौतम ने बताया कि जिन खिलाड़ियों को U-16 क्रिकेट टीम(पू.च.) के लिए ट्रायल देना है उन्हें पहले अपना बोन-टेस्ट कराना पड़ेगा।संबंधित खिलाड़ी निश्चित रूप से 29 मार्च से 3 अप्रैल के बीच वरीय चयनकर्ता संजय कुमार टुन्ना(मो.-7903400164) से सम्पर्क कर अपना बोन टेस्ट करा लेंगे।वही 15 अप्रैल के बाद महिला क्रिकेट गतिविधि भी शुरू की जाएगी जिसके अंतर्गत महिला खिलाड़ियों को ट्रायल के लिए पटना भेजा जाएगा।

मौके पर उपस्थित अन्य गणमान्यों में इसीडीसीए कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, वरीय चयनकर्ता रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना,राशिद जमाल खान,मीडिया प्रभारी सह चयनसमिति सदस्य प्रीतेश रंजन,गुलाब खान इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!