Home Bihar पटना व बक्सर की शानदार जीत के साथ आरएसए मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज-

पटना व बक्सर की शानदार जीत के साथ आरएसए मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज-

by Khelbihar.com
  • पटना की शानदार जीत के साथ आरएसए मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज-
  • पूर्व उपमुख्यमंत्री तरकिशोर प्रसाद और विधान पार्षद विनोद जायसवाल ने खिलाड़ियों को किया संबोधित
  • -पटना और बक्सर की टीमें सेमीफाइनल में पहुंचीं

पटना। गया की टीम पर पटना की शानदार जीत के साथ आरएसए (राजेश-शैलेंद्र-आलोक) मेमोरियल कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज हो गया। पाटलिपुत्र खेल परिसर में शनिवार को इस प्रतियोगिता का उद्घाटन दिवंगत वरिष्ठ खेल पत्रकार राजेश कुमार की पत्नी मिलिता आनंद ने किया।

उद्घाटन के मौके पर सभी खिलाड़ियों को पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और विधान पार्षद विनोद जायसवाल ने खिलाड़ियों को संबोधित कर उनका हौसला बढ़ाया। दोनों विशिष्ट अतिथियों ने सबसे पहले तीनों दिवंगत खेल पत्रकार राजेश कुमार, शैलेंद्र कुमार और आलोक चतुर्वेदी के चित्र पर माल्यार्पण किया। उसके बाद सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

पहले मैच में मेजबान पटना ने गया को एकतरफा मुकाबले में 54-18 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। इसके बाद खेले गए एक अन्य मुकाबले में बक्सर की टीम ने भोजपुर को 28-21 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। इस दौरान पटना पाइरेट्स टीम के कोच नरेंद्र कुमार और अन्य सदस्यों ने खिलाड़ियों का पूरा मैच देखा और उनकी प्रतिभा को परखा।

इससे पहले प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में राज्य के विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारी, कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के अधिकारी, खेल पत्रकार, खिलाड़ी और खेल प्रेमी मौजूद रहे।
रविवार को सुबह में इस प्रतियोगिता का सेमीफाइनल जबकि शाम में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!