Home Bihar सिटी एथलेटिक क्लब बना रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का चैंपियन

सिटी एथलेटिक क्लब बना रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का चैंपियन

by Khelbihar.com

पटना। सिटी एथलेटिक क्लब रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग का खिताब अपने नाम कर लिया।
पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में आयोजित इस लीग के फाइनल में सिटी एथलेटिक क्लब ने पीएसएफए को 3-1 से पराजित किया।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में सिटी एथलेटिक क्लब और पीएसएफए के खिलाड़ियों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। पहले हाफ में अजय कुमार (9वें मिनट) और सोनू सिंह (12वें मिनट) में किये गए गोल की मदद से सिटी एथलेटिक क्लब की टीम 2-0 से आगे रहा।

दूसरे हाफ में पीएसएफए के खिलाड़ियों ने अपने खेल में थोड़ा सुधार किया। इसके परिणाम 64वें मिनट में देखने को मिला। पंकज कुमार ने गोल कर अपनी टीम को वापसी करने का प्रयास किया। इसके 5 मिनट बाद ही सिटी एथलेटिक क्लब के आयुष राज ने गोल 3-1 की बढ़त दिला दी जो अंत कायम रहा।मैच रेफरी कैलाश प्रसाद ने सिटी एथलेटिक क्लब के राहुल, राज और शुभम को पीला कार्ड दिखाया।

खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि बिहार सरकार के उ‌द्योग मंत्री सह पटना फुटबॉल संघ के चेयरमैन समीर कुमार महासेठ, विशिष्ट अतिथि पीके चौधरी, गुड्डू सिंह, विद्याभूषण सिंह, पीएफए उपाध्यक्ष श्याम बाबू राय, श्याम बाबू यादव, अध्यक्ष रामईश्वर प्रसाद ने पुरस्कृत किया। उपाध्यक्ष श्याम बाबू राय इस आयोजन के प्रायोजक भी थे।

इस मौके पर फुटबॉल दिग्गज अर्जुन सिंह, वीरेंद्र बहादुर सिंह, पीआर श्रीवास्तव, नंद किशोर प्रसाद, राजेंद्र प्रसाद यादव को विशेष रूप से सम्मानित किया।  सबों का स्वागत गर्दनीबाग एथलेटिक क्लब के अध्यक्ष सह पीएफए के उपाध्यक्ष श्याम बाबू राय ने स्मृति चिह्न और अंग वस्त्रम् समर्पित कर किया जबकि धन्यवाद व्यक्त पटना फुटबॉल संघ के सचिव मनोज कुमार ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!