Home Bihar नॉर्थ जोन का ट्रायल संपन्न, अब 4 मई को ईस्ट जोन व 5 मई को होगी महिला खिलाड़ियों का ट्रायल

नॉर्थ जोन का ट्रायल संपन्न, अब 4 मई को ईस्ट जोन व 5 मई को होगी महिला खिलाड़ियों का ट्रायल

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर से आज़ादी पार्क (हार्डिंग पार्क) में चल रहे अंतर जोनल सिलेक्शन ट्रायल में आज नॉर्थ जोन के खिलाड़ियों का ट्रायल संपन्न करा लिया गया।

बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज नॉर्थ जोन में शामिल बेगूसराय, सहरसा, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सुपौल व मधेपुरा जिला से कुल 79 खिलाड़ियों ने ट्रायल में हिस्सा लिया और सफलतापूर्वक ट्रायल संपन्न करा लिया गया।

जबकि बदलते मौसम के मिजाज को देखते हुए कल दिनांक 1 मई 2023 को ईस्ट जोन और 2 मई 2023 को सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ियों को होने वाली सिलेक्शन ट्रायल की तिथि को अग्रसारित करते हुए आगामी 04 मई 2023 को ईस्ट जोन व 05 मई को सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ियों के लिए सिलेक्शन ट्रायल की तिथि निर्धारित की जाती है।

इसलिए अब राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर से आजादी पार्क में ईस्ट जोन में शामिल बांका, जमुई, भागलपुर, खगड़िया, अररिया, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज जिले से संबंधित खिलाड़ी 4 मई 2023 को प्रातः 8:30 तक सफेद पोशाक में रिपोर्ट करेंगे।जबकि 5 मई 2023 को सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ी प्रातः 8:30 बजे से ट्रायल स्थल पर प्रॉपर ड्रेस में आवश्यक दस्तावेज के साथ रिपोर्ट करेंगी।

Related Articles

error: Content is protected !!