Home Bihar कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मेंं स्टार और कमलाकर की  जीत

कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मेंं स्टार और कमलाकर की  जीत

by Khelbihar.com

कैमूर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित एडवोकेट अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में दो मैच खेला गया।पहला मैच महाराणा प्रताप कॉलेज खेल प्रांगण में स्टार क्रिकेट क्लब,देवहलिया एवं विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां के बीच खेला गया जिसमें स्टार सी.सी.ने विनर सी.सी. को 67 रन से पराजित किया।

सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टार ने सभी विकेट खोकर पर 177 रनों का सम्मानजनक लक्ष्य रखा जिसमें शशांक रॉबिन ने शतक से चुकते हुए 99 रन और ओम ने 20 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में विनर सी.सी. की ओर से विराज ने 4 विकेट ने  विकेट हासिल किया।

178 रनो का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी विनर की  टीम सभी विकेट गंवा कर 110 रन ही बना पाई, जिसमें अर्जुन चौबे ने 29 रन और हिमांशु सिंह ने 25 रन बनाये गेंदबाजी में स्टार की ओर से तौफीक ने 3 विकेट और मंजित और मोहित ने 2-2 विकेट हासिल किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार शशांक रॉबिन को शानदार बल्लेबाजी  (99 रन) के लिए संघ के पुर्व उपाध्यक्ष संजय सिंह प्रेमी ने प्रदान किया।मैच में अंपायरिंग माखन सिंह व नरेन्द्र कुमार और स्कोरिंग विजय सिंह ने किया, इस दौरान संघ के संयुक्त सचिव प्रशांत कुमार सिंह उपस्थित रहे।

वहीं जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में दुसरा मैच मां मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब,भगवानपुर और कमलाकर क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच खेला गया जिसमें कमलाकार सी.सी ने आसानी से एम.एम. सी.सी. को 8 विकेट से पराजित किया।

सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एम.एम सी.सी. की टीम ने सभी विकेट खोकर मात्र 166 रन बनाई जिसमें संजीत ने 68 रन की अर्धशतकीय पारी खेली इसके अलावा राहुल चौबे ने 38,अजय कुमार 19 रन बनाये कमलाकर सी.सी. की ओर से गेंदबाजी में आदर्श ने शानदार 5 विकेट,नासिर खान ने 2 विकेट और आदित्य दानिश व गुपिल ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

167 रनो के लक्ष्य  को कमलाकर सी.सी. की टीम ने 2 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया जिसमे गुपिल राय ने 78 रन और शशांक उपाध्याय ने नाबाद 77 रन की अर्धशतकीय पारी खेली,एम.एम सी.सी. की ओर एकमात्र विकेट निशांत सिंह ने प्राप्त किया  मैच में शानदार गेंदबाजी (5 विकेट) के लिए आदर्श को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार प्रदान किया गया।मैच में अंपायरिंग सौरव कुमार  व अनुभव सिंह और स्कोरिंग प्रेम ने किया। शनिवार को कैमूर सी.सी.का मुकाबला मां मुंडेश्वरी सी.सी.से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!