Home Bihar पू.चम्पारण U-19 क्रिकेट टीम वैशाली रवाना

पू.चम्पारण U-19 क्रिकेट टीम वैशाली रवाना

by Khelbihar.com

मोतिहारी : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(बीसीए) के तत्वधान में आयोजित रणधीर वर्मा U-19 क्रिकेट टूर्नामेंट(वेस्टर्न जोन) में शिरकत करने के लिए पू.चम्पारण की टीम वैशाली के लिए रवाना हो गई।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन(इसीडीसीए) के सचिव रवि राज के हवाले से जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि हरफनमौला खिलाड़ी विवेक कुमार को पू.चम्पारण टीम का कप्तान बनाया गया हैं वही उत्तम कुमार को टीम की उपकप्तानी दी गई हैं।अमित कुमार और बंटी कुमार को बतौर विकेटकीपर टीम में रखा गया हैं।

अभिषेक कुमार छोटू बतौर कोच टीम से जुड़ेंगे।इस टूर्नामेंट के सभी मैच डॉ जे.पी.सिन्हा स्टेडियम वैशाली में खेले जायेंगे।पू.चम्पारण का पहला मुकाबला 30 मार्च को प.चम्पारण से होगा जबकि 31 मार्च को सिवान की टीम पू.चम्पारण के सामने होंगी। 2 अप्रैल को अपने आखिरी मुकाबले में पू.चम्पारण का सामना गोपालगंज से होगा।

इसीडीसीए उपाध्यक्ष सह गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी,चयनसमिति सदस्य रामप्रकाश सिन्हा,संजय कुमार टुन्ना,सुबोध कुमार वरिष्ठ खिलाड़ी अजय कुमार, रवि राज,विश्वनाथ प्रसाद इत्यादि ने टीम को बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामना दिया हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!