Home Bihar राजेश्वर राय इनामी अंडर-17 स्कूली क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का हुआ अनावरण

राजेश्वर राय इनामी अंडर-17 स्कूली क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रॉफी का हुआ अनावरण

by Khelbihar.com

पटना। आगामी 11 जून से अंशुल क्रिकेट एकेडमी की मेजबानी में शुरू होने वाले अंशुल होम्स प्रायोजित तीसरे स्वतंत्रता सेनानी राजेश्वर राय इनामी अंडर-17 स्कूली क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता टीमों को दी जाने वाली ट्रॉफी का अनावरण अंशुल होम्स के कार्यालय में किया गया। ट्रॉफी का अनावरण जदयू बिहार के प्रदेश महासचिव विनोद कुमार सिंह, अंशुल होम्स प्रा.लि. के प्रबंध निदेशक राहुल सिंह, एकेडमी के निदेशक संदेश सिंह, आयोजन सचिव आकाश कुमार, दानापुर प्रखंड जदयू मनोज कुमार,रौशन कुमार ने किया।

इस मौके पर राहुल सिंह ने कहा कि हमारी कंपनी हमेशा से खिलाड़ियों के विकास के लिए काम करती रही है। इसी कड़ी में यह प्रतियोगिता आयोजित की जाती है। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में प्रत्येक दिन मैन ऑफ द मैच के साथ बेस्ट बैटर, बेस्ट बॉलर समेत कई अवार्ड दिये जायेंगे। साथ ही पटना के बाहर की टीमों को ठहरने की व्यवस्था की गई है।

उन्होंने बताया कि विजेता टीम को 25 हजार व उपविजेता टीम को 15 हजार नकद पुरस्कार समेत कई आकर्षक पुरस्कार दिये जायेंगे।मैन ऑफ द टूर्नामेंट, टॉप स्कोरर को औरेंज कैप और टॉप बॉलर को पर्पल कैप दिया जायेगा। मैच में नाश्ता व शीतल पेय की व्यवस्था होगी।राहुल सिंह ने कहा कि तीन चयनित खिलाड़ी को अंशुल होम्स की ओर से पढ़ने, खाने और खेलने की व्यवस्था की जायेगी।

एकेडमी के निदेशक संदेश सिंह ने बताया कि टूर्नामेंट नॉक आउट आधार पर खेला जायेगा। मैच 30-30 ओवर का होगा। मैचों का संचालन पैनल अंपायर करेंगे। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को मैच से पहले नेट प्रैक्टिस की सुविधा प्रदान की जायेगी। मैच नये क्लेवर के साथ बने टर्फ विकेट पर खेले जायेंगे।

इस टूर्नामेंट के दौरान अंशुल होम्स बनाम मीडिया एकादश और एक महिला क्रिकेट का आयोजन भी किया जायेगा।
विशेष जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 8809618015, 7070199483, 9386962380, 7858969611 पर संपर्क करते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!