Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला सुपर सिक्स के रोमांचक मुकाबले में भारती क्लब विजयी

मुजफ्फरपुर जिला सुपर सिक्स के रोमांचक मुकाबले में भारती क्लब विजयी

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के सुपर सिक्स के तीसरे मुकाबले में भारती क्लब ने भारती जूनियर को रोमांचक मुकाबले में एक रनो से हराकर पूर्ण अंक हासिल की।

आज पुलिस लाइन के मैदान में भारती क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 33 ओवर के मैच में 28 ओवर में 171 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें ओपनर बल्लेबाज आदित्य कुमार ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 52 रन बनाए वही अंकित सिंह ने 27,चिरंजीवी ने 21,कैफ ने 16 एवम कुणाल किशोर ने 13 रन बनाए।गेंदबाजी में क्रिकेट एकेडमी जूनियर के तरफ से कुषदेव चार ,रुपेश ने दो ,जसीम ने दो ,आशुतोष ने ,एक एवं अमन ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी क्रिकेट एकेडमी जूनियर की पूरी टीम 33 ओवर में 169 रन बनाकर ऑल आउट हो गई । अंतिम ओवर में क्रिकेट एकेडमी जूनियर को 5 रनो की जरूरत थी लेकिन राहुल किशोर ने किफायती गेंदबाजी करते हुए मात्र 3 रन ही खर्च किए और अपनी टीम को 2 रनो से जीत दिला दी।क्रिकेट एकेडमी जूनियर के तरफ से रिजवान ने सर्वाधिक 48 रन बनाए ,वहीं रूपेश ने 32, कुश देव ने 19 आयुष राज ने 14 सद्दाम ने 13 एवं अमन ने 10 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।गेंदबाजी में भारती क्लब के तरफ से कैफ ने दो तुषार ने दो ,राहुल ने एक एवं चिरंजीवी ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। क्रिकेट एकेडमी जूनियर के चार बल्लेबाज रन आउट हुए ।

आज के मैन ऑफ द मैच भारती क्लब के ओपनर बल्लेबाज आदित्य को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्ध अंपायर रवि कुमार एवम सन्नी वर्मा थे वही स्कोरर अभिषेक थे।

Related Articles

error: Content is protected !!