Home Bihar बीसीए अंतर जोनल अंडर – 16 पूल (बी) में टीम रेड की शानदार जीत।

बीसीए अंतर जोनल अंडर – 16 पूल (बी) में टीम रेड की शानदार जीत।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में बेगूसराय के लोहिया ग्राउंड बछवारा में खेले जा रहे बीसीए अंतर जोनल अंडर- 16 बालक वर्ग क्रिकेट टूर्नामेंट के पूल (बी) में आज खेले गए प्रथम लीग मुकाबला में टीम रेड ने टीम ब्लू को 4 विकेट से पराजित किया।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि आज पूल (बी) का प्रथम लीग मुकाबला टीम रेड बनाम टीम ब्लू के बीच खेला गया। जिसमें टीम रेड ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और टीम ब्लू को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

.पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम ब्लू की पूरी टीम 30.1 ओवरों में बल्लेबाज अभिजीत सावन के 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि फूलेशानंद गुप्ता के 43 रन, आशीष ब्राह्मण के 29 रन व कप्तान आयोन घोष के 21 रन की उपयोगी पारी के सहारे कुल 226 रनों का स्कोर खड़ा किया और टीम रेड के सामने जीत के लिए 227 रनों का लक्ष्य रखा।
जबकि टीम रेड के गेंदबाज शेरा तुल्ला ने 40/04, अभिनव कुमार ने 38/02, गौतम कुमार ने 43/02, प्रियांशु राज व बिट्टू यादव एक-एक विकेट चटकाए।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम रेट के बल्लेबाज अभिनव ने 75 रन व आयुष ने 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत के करीब लाकर खड़ा कर दिया जबकि बिट्टू यादव ने 20 रनों का योगदान दिया जबकि सौरभ कुमार बिना खाता खोले नाबाद लौटे वहीं आयुष कुमार ने 18 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को 6 विकेट पर 227 रन की विजयी लक्ष्य को हासिल कर 4 विकेट से जीत दिला दी।टीम ब्लू के गेंदबाज आशीष ब्राह्मण को सर्वाधिक दो सफलता हाथ लगी जबकि अभिजीत, आयोन व उत्कर्ष सिंह को केवल एक सफलता हाथ लगी।कल दिनांक 10 जून 2023 को प्रातः 8:30 से टीम रेड बनाम टीम ग्रीन के बीच दूसरा लीग मुकाबला लोहिया ग्राउंड बछवारा बेगूसराय में खेला जाएगा।

मैच प्रारंभ होने से पहले टीम मैनेजर सह मेंटोर रणवीर कुमार, रवि कुमार और विक्की ने दोनों टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया।

Related Articles

error: Content is protected !!