Home Bihar बिहार में खुला पहला ब्रिज कोचिंग सेंटर

बिहार में खुला पहला ब्रिज कोचिंग सेंटर

by Khelbihar.com

पटना : बिहार ब्रिज एसोसिएशन के तत्वाधान में प्रसिद्ध वरिष्ठ खिलाड़ी श्री उपेंद्र प्रसाद जी के सहयोग से कांटी फैक्ट्री रोड स्थित प्रक्रीड़ा खेल भवन में बिहार का पहला ब्रिज कोचिंग सेंटर का शुभारंभ हुआ।

इस अवसर पर बिहार ब्रिज संघ के संरक्षक श्री डीके चैधरी, उपाध्यक्ष श्री अशोक कुमार, महासचिव श्री अजय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष श्री वीरेंद्र कुमार सहित राज्य के वरिष्ठ खिलाड़ी श्री टीपी सिंह, श्री उमेश राम, श्री नवीन कुमार सिन्हा, श्री नीति रंजन प्रसाद, श्री सुजीत कुमार, श्री विपुल कुमार, डॉ॰ जेपी सिंह, श्री सुशील वर्मा, श्री आलोक कुमार सिन्हा, श्री डीएन मलिक और अन्य गणमान्य खिलाड़ी मौजूद रहे।

अपने उद्घाटन भाषण में संरक्षक डॉ॰ डीके चैधरी जी ने बताया कि प्रक्रीड़ा खेल भवन स्थित इस प्रशिक्षण केंद्र पर हर उम्र के खिलाड़ी को प्रशिक्षण देने के लिए सभी प्रकार के संसाधन उपलब्ध हैं, जो बिहार राज्य से विलुप्त हो रहे ब्रिज खेल को खिलाड़ियों की नई पीढ़ी के साथ जोड़ने और नए प्रतिभाओं को खोजने में काफी मददगार साबित होगा। वही इस वातानुकूलित प्रशिक्षण केंद्र को आर्थिक मदद करने वाले वरिष्ठ खिलाड़ी श्री उपेंद्र प्रसाद जी ने बताया कि इस केंद्र पर आने वाले सभी खिलाड़ी खिलाड़ियों को प्रशिक्षण पूर्णता निशुल्क होगा।

कोषाध्यक्ष श्री वीरेंद्र कुमार ने बताया कि इस प्रशिक्षण केंद्र पर अभी जूनियर ग्रुप के 10 लड़के और 10 लड़कियां का चयन कर विशेष प्रशिक्षण की व्यवस्था की गई है और इसके लिए किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। विशेष जानकारी के लिए प्रक्रिया खेल भवन अथवा 8500865577 पर संपर्क कर सकते हैं।यह जानकारी बिहार ब्रिज संघ के महासचिव श्री अजय कुमार सिंह ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!