Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET बीसीसीआई पैनल 1997-98 बैच के अंपायरो ने मनाया सिल्वर जुबली,दो दिनों का रीयूनियन संपन्न

बीसीसीआई पैनल 1997-98 बैच के अंपायरो ने मनाया सिल्वर जुबली,दो दिनों का रीयूनियन संपन्न

by Khelbihar.com

आगरा : बीसीसीआई पैनल 1997-98 बैच के अंपायर का सिल्वर जुबली के मौके पे आगरा के ग्रैंड होटल में दो दिनों का रीयूनियन सम्पन हुआ।पहली बार किसी बीसीसीआई मैच ऑफिसियल ने अपना सिल्वर जुबली सेलिब्रेट किया है। इस रीयूनियन में 1997 -98 के अंपायर परिवार के साथ हिस्सा लिया ।इसी बैच के अनिल चौधरी ,नंदन ,राजीव रिसोडकर ,और राजेश देशपांडे बीसीसीआई द्वारा आयोजित लेवल 2 की परीक्षा में शामिल रहने के कारण भाग नही ले सके ।

इस दो दिनी रीयूनियन में सारे पार्टिसिपेंट्स ने अपने 25 वर्षो के अंपायरिंग सफर की चर्चा और कल्चरल प्रोग्राम का आनंद लिया ।कमिटी की तरफ से मोमेंटो और अन्य गिफ्ट्स भी प्रदान किया गया ।इस रीयूनियन को सफल बनाए जाने में गणेश ईयर ,कमलेश शर्मा , विश्वनाथ ,भरत नाइक ,संजीव दुआ ,रवि शंकर का योगदान अहम रहा ।महिला बिग्रेड का कमान सीमा शर्मा ,कश्मीरा दांडेकर और उर्वशी ने संभाला।

आउट डोर फंक्शन में ताजमहल और माया देवी के के शर्मा क्रिकेट अकादमी का विजिट सारे अंपायर ने किया।
ऑर्गनाइजिंग कमिटी के कन्वेनर रवि शंकर जो झारखंड से बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व करते है उन्होंने पुनः मिलने की बात के साथ इस रीयूनियन का समापन किया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!