Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग में क्रिकेट यूनियन विजयी

सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग में क्रिकेट यूनियन विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग 2023-24 का दूसरा मैच ग्रुप ‘ए’ के क्रिकेट ज़ोन और क्रिकेट यूनियन के बीच सी.ए.एस.के. ग्राउंड ‌,‌ सरायकेला खरसावां में खेला गया । यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की क्रिकेट यूनियन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया ।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए क्रिकेट यूनियन की टीम ने पूरे 35 ओवर्स खेलकर 5 विकटों के नुकसान पर 344 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया । क्रिकेट यूनियन की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए वीरेन इक्का ने 82 रन , शैलेश कुमार गबरू ने 77 रन , विशाल पाठक और कुणाल मौर्य ने 41-41 रन , प्रकाश पांडे ने नाबाद 26 रन एवं राहुल ने नाबाद 19 रनों की पारी के लिए । वही क्रिकेट ज़ोन की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए अजय सिंह चौधरी और राजा ने 1-1 विकेट हासिल किए , मोहित मीना और विवेक ने 1-1 विकेट हासिल किए एवं देवराज ने 1 विकेट अपने नाम किए ।

वही 345 रनों का बड़ा लक्ष्य पूरा करने के उद्देश्य से उतरी क्रिकेट ज़ोन की टीम 30.5 ओवरों में 213 रनों पर ढेर हो गई । इसके पश्चात क्रिकेट यूनियन की टीम ने इस मैच को 131 रनों के बड़े फासले से जीत लिया । क्रिकेट ज़ोन की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए राजवीर सिंह ने 49 रन , अरिहंत कानन ने 38 रन , देवराज ने 32 रन , अजय सिंह चौधरी ने 23 रन और मोहित मीना ने 10 रनों की पारी खेली । वही क्रिकेट यूनियन की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए कप्तान मनीष यादव ने 3 विकेट चटकाए , हिमांशु सिंह ने 2 विकेट , भुवन चंद और विशाल पाठक ने 1-1 विकेट हासिल किए एवं वीरेन इक्का और धीरज सिंह ने 1-1 विकेट अपने नाम किए ।

आज के मैच के “मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार क्रिकेट यूनियन के वीरेन इक्का को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए 82 रनों की रोमांचक पारी खेली एवं 1 विकेट हासिल किए । आज के मैच के अंपायर्स रमेश यादव और मुकेश यादव थे और स्कोरर साईं कुमार थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!