Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग में एलिट क्रिकेट क्लब विजयी

सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग में एलिट क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला : आज सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग 2023-24 का तीसरा मैच ग्रुप ‘ए’ के फ्रेंड्स क्लब और एलिट क्रिकेट क्लब के बीच सी.ए.एस.के. ग्राउंड ‌,‌ सरायकेला खरसावां में खेला गया । यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की फ्रेंड्स क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया ।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए फ्रेंड्स क्लब की टीम ने 34.5 ओवर्स खेलकर 10 विकटों के नुकसान पर 194 रन बनाए । फ्रेंड्स क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते कप्तान मनीष यादव ने 37 रन , प्रकाश कुमार ने 30 रन , वैभव शुक्ला ने 19 रन , म्रिनमोय मिस्त्री ने 17 रन और अमित कुमार ने 16 रनों की पारी खेली । वही एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए गौरव कुशवाहा और सचिन सिंह ने 3-3 विकेट , प्रिंस कुमार यादव ने 2 विकेट , एवं रोहित कुमार और देव चौधरी ने 1-1 विकेट अपने नाम किए ।

वही 195 रनों का लक्ष्य पूरा करने के उद्देश्य से उतरी एलिट क्रिकेट क्लब की टीम 24.1 ओवरों में 4 विकटों के नुकसान पर 197 रन बनाकर इस मैच को 6 विकटों से आसानी से जीत लिया । एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए अभिषेक पांडे ने 73 रन , मदन मोहन सिंह यादव ने 39 रन , सत्यम यादव ने नाबाद 27 रन और प्रिंस कुमार यादव ने नाबाद 16 रनों की पारी खेली । वही फ्रेंड्स क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए सचिन कुमार ने 2 विकेट एवं एम. एस. गदाडिया और अंकित कुमार ने 1-1 विकेट चटकाए ।

आज के मैच के “मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार एलिट क्रिकेट क्लब के सचिन सिंह को दिया गया जिन्होंने किफायती गेंदबाजी करते हुए अपने सात ओवरों (1 मेडेन आवर शामिल) में महज़ 26 रन देकर महत्वपूर्ण 3 विकेट अपने टीम के लिए हासिल किए । आज के मैच के अंपायर्स रमेश यादव और मुकेश यादव थे और स्कोरर साईं कुमार थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!