Home झारखण्डJHARKHAND येलो टाइटर बना देवघर प्रीमियर लीग सीजन 9 का चैंपियन

येलो टाइटर बना देवघर प्रीमियर लीग सीजन 9 का चैंपियन

by Khelbihar.com

देवघर : आज दिनांक 27 अप्रैल 2022 को देवघर प्रीमियर लीग DPL सीजन 9 का फाइनल मैच रेड फाइटर  और येलो टाइगर के बीच खेला गया।  येलो टाइगर ने रेड फाइटर को 39 रनों से हराकर DPL -9  के ट्रॉफी पर कब्जा किया। 

येलो टाइगर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।  पहले बल्लेबाजी करते हुए येलो टाइगर  की टीम निर्धारित 20 के गेम में 19 और 4 गेंद में पूरी टीम सभी विकेट खोकर 115 रन ही बना।
टाइगर के तरफ से राघव शर्मा ने 26 गेंद खेलकर 1 छक्के दो चौकों की मदद से 22 रन प्रतीक्षा जांगड़ा 24 गेंद खेलकर 1 छक्का 1 चौकों की मदद से 20 रन गोगी ने एक 11 गेंद खेलकर 1 छक्के चौकी में 17 रन बनाए।

रेड फाइटर के तरफ से गेंदबाजी करते हुए प्रभाकर पांडे ने तीन सरफराज आलम ने दो  नंदू, अंकित, संजीव झा और भार्गव ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेड फाइटर की पूरी टीम 14 ओवर में सभी विकेट खोकर 81 रन ही बना सकी। रेड फाइटर के तरफ से संजीव झा ने 13 गेंद खेलकर 2 छक्के दो चौकों की मदद से 24 रन सौरभ चंदा ने 16 गेंद खेलकर 1 छक्के 2 चौकों के से 19 रन बनाए। येलो टाइगर के तरफ से गेंदबाजी करते हुए शिवम , मयंक ,और मोना ने तीन-तीन विकेट लिए।
1. मैन ऑफ द सीरीज स्कूटी बाइक परवेज शेख
2. बेस्ट बॉलर ऑफ द टूर्नामेंट शिवम त्यागी
3. बेस्ट बैट्समैन मोहम्मद ताहिर।

आज DPL के मुख्य अतिथि एकता इंटरनेशनल होटल के ऑनर ध्रुव सिंह , एसडीपीओ सर पवन कुमार, कैफे स्पाइस के रवि केसरी , समाजसेवी रवि रावत आज के मैच में शानदार परफॉर्मेंस करने के लिए शिवम त्यागी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । आज के मैच के अंपायर की भूमिका में जेसीए पैनल के अंपायर नीरज कुमार और रूपेश कुमार स्कोरर की भूमिका में प्रीतम थे

देवघर क्रिकेट एसोसिएशन के तरफ से विजय झा ,संजय मालवीय, वीरेंद्र सिंह, हिमांशु सिंह उर्फ मुन्ना अभय गुप्ता ,अनिल झा , इफ्तिखार शेख , नीरज सिन्हा,आलोक राज हंस , रिपुसूदन, शैलेश, राकेश,  ( गोरे ) अमरिंदर, ज्ञान सिंह ,और जिला क्रिकेट संघ के सभी मेंबर उपस्थित थे

Related Articles

error: Content is protected !!