Home Bihar राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय क्षितिज पर चमक रहा है वैभव का सूर्य: राकेश तिवारी (बीसीए अध्यक्ष )

राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय क्षितिज पर चमक रहा है वैभव का सूर्य: राकेश तिवारी (बीसीए अध्यक्ष )

by Khelbihar.com

पटना: बिहार के उड्डीयमान क्रिकेटर वैभव का सूर्यवंशी का इंडिया U-19 चतुष्कोणीय सीरीज में लगातार दो पारियों में दो अर्धशतक पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने शुभकामना दी। शुभकामना देते हुए बीसीए अध्यक्ष ने कहा कि वैभव का सूर्य अब राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय क्षितिज पर अपनी प्रतिभा की रौशनी बिखेर रहा है, वो समय दूर नहीं जब हमारे बिहार के अन्य खिलाड़ी भी अपने प्रदर्शन से राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकृष्ट करने में कामयाब होंगे।

वैभव ने बीसीसीआई की U-19 बिनू मांकड़ एकदिवशीय टूर्नामेंट में बिहार की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बदौलत वैभव का चयन चैलेंजर ट्रॉफी में हुआ। वैभव का सूर्य चैलेंजर ट्रॉफी में भी चमका और उसका चयन राष्ट्रिय चयनकर्ताओं के द्वारा U-19 चतुष्कोणीय सीरीज के इंडिया –बी टीम के लिए किया गया। इस सीरीज में इंडिया-ए, इंडिया-बी के अलावे इंग्लैंड और बांग्लादेश के U-19 की टीमें भाग ले रही है।

चतुष्कोणीय सीरीज में 13 नवंबर को वैभव ने इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए 43 गेंदों में तीन छक्का और छ्ह चौका के बदौलत 53 रन बनाए, इस मैच में इंडिया-बी टीम की जीत हुई थी। जबकि 15 नवंबर बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए 78 गेंदों में चार छक्का और और छ्ह चौका के दम पर 75 रन बनाए। इस मैच में बीसीए अध्यक्ष ने कहा कि वैभव के लगातार शानदार खेल ने बिहार को गौरवान्वित किया है, हम वैभव के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!