Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में भोजपुर क्रिकेट अकादमी ब्लू 74 रनों से जीता

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में भोजपुर क्रिकेट अकादमी ब्लू 74 रनों से जीता

by Khelbihar.com

भोजपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज सीनियर डिवीजन के मैच में भोजपुर क्रिकेट अकादमी और एक्सट्रीम 11 के बीच मैच खेला गया lआज मैच का उद्घाटन संघ के संयुक्त सचिव आलोक कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

टॉस भोजपुर क्रिकेट अकादमी के कप्तान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लियाl भोजपुर क्रिकेट अकादमी की शुरुआत अच्छी रहीl उसके दोनों ओपनर गुलशन और रित्विज ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया जहां गुलशन ने 29 रन बनाए वह रित्विज ने अपने हाफ सेंचुरी54 रनों की पारी खेली lमध्य क्रम में सागर तिवारी ने 37 और शाहबाज अनवर ने 29 रनों का योगदान दियाl 30 ओवर के इस मैच में भोजपुर क्रिकेट अकादमी ने 198 रन बनाएl एक्सट्रीम 11 की ओर से गेंदबाजी करते हुए आशुतोष ने दो और सुधांशु ने तीन विकेट प्राप्त किया।

199 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी एक्सट्रीम की टीम गुलशन की अच्छी गेंदबाजी के सामने 124 रनों पर सिमट गईl एक्सट्रीम 11 की ओर से रुद्र प्रताप ने 45 रनों की अच्छी पारी खेलीl भोजपुर क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए गुलशन ने4 सागर तिवारी ,शाहबाज और उत्तम ने दो-दो विकेट प्राप्त किया।

आज के मैन ऑफ द मैच भोजपुर क्रिकेट अकादमी के गुलशन कुमार को कौशिक दुलार की ओर से पुरस्कृत किया गया। आज के मैच के अंपायर अभिषेक रंजन और परमजीत सिंह थे जबकि स्कोरर की भूमिका में अमृतेश मौजूद रहेl कल का मैच स्टूडेंट 11 क्रिकेट क्लब ग्रीन और राइजिंग स्टार के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!