Home Bihar क्रिकेट कोर्ट में : आदित्य वर्मा द्वारा दायर याचिका पर पटना हाई कोर्ट ने BCCI को दिया 22 फरवरी तक का समय,

क्रिकेट कोर्ट में : आदित्य वर्मा द्वारा दायर याचिका पर पटना हाई कोर्ट ने BCCI को दिया 22 फरवरी तक का समय,

by Khelbihar.com

पटना : क्रिकेट एक बार फिर कोर्ट पहुँच चुकी है पटना उच्च न्यायालय  ने एक आदेश भी जारी किया है जिसका जबाब बीसीसीआई को अगली सुनवाई में देना होगा।

माननीय पटना उच्च न्यायालय ने आदित्य वर्मा के एडवोकेट श्री अभिनव श्रीवास्तव को सुनने के पश्चात एक आदेश पारित किया बीसीसीआई के सीनियर एडवोकेट ने कोर्ट के समक्ष उपस्थित होकर कहा है कि वह पेटीशनर के सप्लीमेंट्री एफिडेविट पर लगाए गए सारे आरोपों को अगली तिथि के पहले अपना जवाब फाइल करेंगे।

कोर्ट द्वारा जारी आदेश की कॉपी

कोर्ट ने उनको समय देते हुए इस मुकदमे की अगली सुनवाई की थी 22 फरवरी को 12:30 से रखा है साथ ही साथ बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अमित कुमार की ओर से उपस्थित एडवोकेट श्री मुश्ताक को कहा आप भी अपना जो कहना है एफिडेविट देकर कोर्ट में फाइल करें।22 फरवरी को कोर्ट इस पर सुनकर जो भी कानून सम्मत निर्णय देगा।

16 फरवरी के हुए सुनवाई के बाद अपने आदेश में कोर्ट ने कहा है आदित्य वर्मा ने अपने एडवोकेट के माध्यम से कोर्ट के समक्ष बहुत ही स्पष्ट होकर अपने याचिका में कहा है बिहार क्रिकेट एसोसिएशन वर्तमान में आपसी विवाद के कारण छिन-भिन्न हो चुका है चयन समिति या कोई भी निर्णय किसी में कोई प्रदीशिता नहीं बची है एक-एक खिलाड़ी का 6 आयु प्रमाण पत्र बीसीसीआई को दिया गया है कैसे बीसीसीआई उसको मान रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल है की खिलाड़ियों से कैसे धमकी देकर मोबाइल से पैसा मांगा जाता है यह सारी बातें पटना हाई कोर्ट के संज्ञान में दी जा चुकी है।देखना है बीसीसीआई अपने जवाब में क्या कोर्ट को बता रही है। उक्त जानकरी खेलबिहार को आदित्य वर्मा द्वारा दी गई है।

Related Articles

error: Content is protected !!