Home Bihar अजीत कु. आजाद मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में पटना एकादश जीता

अजीत कु. आजाद मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में पटना एकादश जीता

by Khelbihar.com

हाजीपुर : वैशाली जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में भगवानपुर रत्ती के जेपी सिन्हा स्टेडियम में आयोजित हो रहे राज्यस्तरीय अभियंता अजीत कुमार आजाद मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को पटना एकादश एवं दानापुर एकादश के बीच खेला गया।

जिसमें पटना की टीम ने दानापुर की टीम को 06 विकेट से पराजित किया। विजेता टीम के कुमार सहज को मैन आफ द मैच का पुरस्कार वुद्धा वर्ल्ड स्कूल के निदेशक कृष्ण कुमार ने दिया।बारिश के कारण देर से शुरू मैच को 30-30 ओवरों का कर दिया गया।

मैच का टॉस दानापुर टीम के कप्तान ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दानापुर की टीम ने सभी ओवरों की समाप्ति पर 176 रनों के स्कोर खड़ा किया। अपने टीम के लिए सचिन कुमार ने 68 रन, सचिन सेकेंड ने 23 रन, कुमुद रंजन ने 18 रन, राहुल सिंह ने 16 रन एवं कुंदन वाटसन ने 15 रनों का योगदान किया। पटना टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुमार सहज एवं विक्की गुप्ता ने 02-02 विकेट लिए।

177 रनों के विजय लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी पटना की टीम ने 04 विकेट के नुकसान पर विजय लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। अपने टीम के लिए रौनित कुमार ने 42 रन, ज्ञान कुमार ने 35 रन, कुमार सहज ने 30 रन, प्रखर ज्ञान ने 27 रन एवं मयंक कुमार ने 24 रनों का स्कोर खड़ा किया। दानापुर टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुमुद रंजन ने 02 विकेट तथा सचिन कुमार एवं कुंदन ने 01-01 विकेट लिए।

मैच समाप्ति के उपरांत विजेता टीम के कुमार सहज को उनके बेहतरीन बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
वुधवार को प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच पटना एकादश एवं मुजफ्फरपुर एकादश के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!