Home Bihar Cricket News, आदित्य वर्मा ने एमएस धोनी से कि मुलाकात,धोनी को टी-शर्ट देकर सम्मानित किया,

आदित्य वर्मा ने एमएस धोनी से कि मुलाकात,धोनी को टी-शर्ट देकर सम्मानित किया,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: आदित्य वर्मा ने आज रॉची मे बिहार एवं झारखंड के अनमोल रत्न भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी से मिल कर सीएबी के दूारा संचालित अखिल भारतीय एम पी वर्मा क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन समिति की ओर से टी शर्ट दे कर सम्मानित किया तथा आने वाले आईपीएल मे सीएसके टीम के साथ साथ कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को हार्दिक शुभकामनाएँ दिया ।

आदित्य वर्मा ने बताया कि उर्जा स्टेडियम मे चल रहे धोनी ऐकेडमी की शुरुआत और अंत पर भी काफी गहन चर्चा हुई मैने धोनी को बताया कि बिहार तुम्हारा जन्म स्थली है भले ही आज झारखंड बन गया है लेकिन तुम्हारा फर्ज बनता है कि बिहार के खिलाड़ियों के लिए अच्छा काम करो ।

माही ने हमे विश्वास दिलाया कि बिहार के क्रिकेटरो के लिए जरूर कुछ भविष्य मे करेगा उर्जा स्टेडियम पटना के बारे मे काफी कुछ सुना है अफसोस रहा कि समय के अभाव मे नही आ सका । प्रत्यय सर जी से जरूर मिलना है उनके बनाए हुए मैदान की चर्चा होते रहती है ।

मोईनुल हक स्टेडियम के मैदान के बारे मे भी धोनी ने जानकारी लिया ।लखन राजा को रंनजी मैच खेलने के लिए बधाई दिया साथ ही कहा कि सीएसके कैंप मे जब मिलुगॉ उससे बात करूगॉ । बहुत जल्द पटना आने का वायदा किया

Related Articles

error: Content is protected !!