Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट ICC टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ को आया बड़ा बयान?

ICC टी-20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ को आया बड़ा बयान?

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मेलबर्न, 22मई: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन रोबर्ट्स ने कहा है कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर स्थिति साफ नहीं है। वर्ल्ड कप के लिए इस साल के अंत मंई 16 टीमों को ऑस्ट्रेलिया आना है। कोरोनावायरस के कारण मार्च से ही सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां रुकी हुई हैं और इसी कारण अक्टूबर-नवंबर में होने वाले इस टूर्नामेंट पर काले बादल मंडरा रहे हैं।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

रोबर्ट्स ने न्यूज कॉर्प से कहा, “इसे लेकर हमारे लिए स्थिति साफ नहीं है। लेकिन, जैसे ही स्थिति बेहतर होती है, आप कुछ नहीं कह सकते कि क्या होगा।”

रोबर्ट्स ने हालांकि भारत के साथ होने वाली द्विपक्षीय सीरीज की मेजबानी पर विश्वास जताया। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

रोबर्ट्स ने कहा, “मुझे लगता है कि आज के दौर में निश्चित्ता जैसी कोई चीज नहीं है इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि 10 में से 10, लेकिन मैं कह सकता हूं कि इसकी संभावना 10 में से नौ अंक के बराबर है।”

उन्होंने कहा, “तमाम चीजों को देखते हुए, आप नहीं जानते कि हमारे पास दर्शक हो सकते हैं कि नहीं। अगर हम भारत की मेजबानी करते हैं तो मुझे हैरानी होगी, लेकिन मैं पूरे दिल से यह बात नहीं कह सकता कि शुरुआत में हमारे पास खचाखच भरे स्टेडियम होंगे। हमें देखना होगा कि यह कैसे आगे बढ़ता है।”

Related Articles

error: Content is protected !!