Home अंडर-16 पटना अंडर-16 टीम का चयन ट्रायल मंगलवार (14मई)को,देखे ट्रायल कहा होगा।।

पटना अंडर-16 टीम का चयन ट्रायल मंगलवार (14मई)को,देखे ट्रायल कहा होगा।।

by Khelbihar.com

Khebihar.com

पटना.।। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में होनेवाली श्यामल सिन्हा अंडर-16 टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए टीम पटना का चयन 14 मई को होगा इसकी जाााकरी देते हुुई सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने बताया की टीम पटना के चयन के लिए पूर्व से गठित  तीन सदस्यीय चयन समिति के द्वारा हीं अंडर- 16 का चयन किया जायेगा ।। इस चयन समिति में प्रदीप कुमार सिंह , रणवीर मेहता और अनंत प्रकाश शामिल है।। इसकी जानकारी बीसीए के ओफ्फिसल वेबसाइट पर उपलब्ध है।।

चयन में भाग लेने के लिए खिलाडियों को 14 मई को आठ बजे सुबह मोईनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर मनोज कुमार सिनियर के कैंप में  रणजीत बादल साह को रिपोर्ट करना है. इस टूर्नामेंट के लिए  बननेवाली टीम में अंडर-16 के नौ और और अंडर-14 के छह खिलाडियों का चयन किया जायेगा।।

 अंडर-16 के खिलाडियों के लिए एक सितंबर 2003  और अंडर-14 के खिलाडियों के लिए एक सितंबर 2005 के बाद की जन्म तिथि मान्य होगी  सचिव ने बताया की जिन खिलाडियों के पास तीन वर्ष पूर्व का जारी किया हुआ जन्म प्रमाणपत्र होगा, उन्हें ही चयन प्रक्रिया में भाग लेने दिया जायेगा. सभी खिलाडियों को मूल कागजात के साथ- साथ छाया प्रति भी चयन स्थल पर लेकर आना है ।।

Related Articles

error: Content is protected !!