Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ समस्तीपुर जिला बी-डिविजन लीग में बहादुरपुर सीसी तथा गैंगेस्टर धुरलक सीसी जीती।।

समस्तीपुर जिला बी-डिविजन लीग में बहादुरपुर सीसी तथा गैंगेस्टर धुरलक सीसी जीती।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

समस्तीपुर।।समस्तीपुर जिला बी-डिविजन के पहले मैच में बहादुरपुर सीसी ने 9 विकेट से रॉयल एल्वेन जितवारपुर को हराया तथा दूसरे मैच में गैंगेस्टर धुरलक सीसी 28 रनों ने राज सीसी को पराजित किया।।

पहले मैच में टॉस जीत बहादुरपुर सीसी ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया 20 ओवर के मैच में रॉयल इलेवन जितवारपुर सीसी ने 12 .3 ओवर में सभी विकेट खोकर 93 रन ही बना सकी। चंदन के 28 और सोहन के 15 का योगदान किया।बहादुरपुर सी सी के तरफ से अनमोल और राजा 3-3 विकेट लिया और रजनीश 2 विकेट लिया।।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए राजा के 45* और रजनीश के 39 रन से 10.1 ओवर में 1 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया ।। रॉयल इलेवन के तरफ से ओम प्रकाश को 1 विकेट मिला।।अंपायर में सन्नी सिंह , अमित सिंह तथा स्कोरर में सतीश कुमार थे।।

दूसरे मैच :- आज का दूसरा मैच इंद्रा रेलवे स्टेडियम समस्तीपुर में खेला गया जिसका उद्घघाटन कोषाध्यक्ष राकेश कुमार ने किया।।

टॉस राज सीसी ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया पहले बैटिंग करते हुए गैंगेस्टर धुरलक सीसी के सुधीर कुमार 41 रन और अंकित के 29 रनों के बदौलत सभी विकेट खोकर 23.5 ओवर में 138 रन बनाए।गेंदबाजी में राज सीसी के तरफ से मंजेश 5 विकेट तथा अभिषेक 3 विकेट लिए।।

139 रनों के जबाब में राज सीसी के मो.ऐतिहाशिन के 32 रन और विश्वजीत के 19 रनों के बाद भी टीम सिर्फ 110 रन पर ऑल आउट हो गई।।गैंगस्टर टीम के गेंदबाजी में अंकित ने 4 और अतुल 3 विकेट लिए।अंपायर के भूमिका में मो. अफजल और बिपिन कुमार स्कोरर राम सुरेश थे।।

Related Articles

error: Content is protected !!