Home अंतर्राष्ट्रीय मैच रोहित शर्मा दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेटर है :- विराट कोहली।

रोहित शर्मा दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेटर है :- विराट कोहली।

by Khelbihar.com

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. उसने मंगलवार को एक कड़े मुकाबले में बांग्लादेश को 28 रन से हराकर टॉप-4 में अपनी जगह तय कर ली. भारतीय टीम की जीत के हीरो रोहित शर्मा रहे. उन्होंने 104 रन की बेहतरीन पारी खेली. यह उनका इस विश्व कप में चौथा और वनडे करियर का 26वां शतक है.

भारत और बांग्लादेश दोनों ही टीमों के कप्तानों विराट कोहली और मशरफे मुर्तजा ने माना कि रोहित की पारी मैच का सबसे अहम पहलू रहा. 

जब भारतीय कप्तान विराट कोहली से रोहित शर्मा के शतक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं रोहित शर्मा को वर्षों से देखता आ रहा हूं. वे वनडे के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. उन्हें खेलते हुए देखना अच्छा लगता है. इत्तफाक से मैं उनके साथ लगातार खेल रहा हूं. इसलिए उनके खेल का पूरा लुत्फ लेता हूं.’ रोहित शर्मा की बेहतरीन फॉर्म पर विराट कोहली ने कहा, ‘रोहित बहुत अच्छा खेल रहे हैं. वे बेहतरीन फॉर्म में हैं. उम्मीद है कि अगले तीन मैचों में भी ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करेंगे.’ बता दें कि भारत विश्व कप में अपने आठ मैच खेल चुका है. वह तीन मैच तभी खेलेगा, जब फाइनल खेलेगा.

Related Articles

error: Content is protected !!